हापुड़ में दंपत्ति ने 25.48 लाख रुपये रकम वापस मांगने पर दी जान से मारने की धमकी,एफआईआर दर्ज

दोस्त ने की घाटा हो जानें पर की दोस्त की 25.48 लाख की मदद,वापस मांगनें पर दे रहा हैं जान से मारनें की धमकी

हापुड़।

हापुड़ के कोतवाली इलाके में एक व्यक्ति से दंपत्ति ने 25 लाख 48 हजार हड़प लिए। पीड़ित ने रुपये वापस मांगे तो आरोपियों ने इंकार कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

गांधी विहार निवासी दिनेश ने बताया कि उसकी प्रीत विहार निवासी सुनीश मल्होत्रा से दोस्ती थी । सुनीश ट्रेडिंग का कारोबार करता है। उसे कारोबार में घाटा हुआ तो उसके मकान की नीलाम होने की नौबत आ गई। जिसे बचाने के लिए उसने अपने दोस्त दिनेश से नवंबर 2021 में रुपये मांगे। जिस पर पीड़ित दिनेश ने उसे 29 लाख 50 हजार रुपये बैंक के माध्यम से दे दिए। जिसके बाद उसने 4 लाख रुपये लौटा दिए। लेकिन उसके बाद बचे हुए 25 लाख 48 हजार रुपये देने से इंकार कर दिया।

पीड़ित ने कई बार रुपये वापस मांगे, लेकिन आरोपी दंपति सुनीश और उसकी पत्नी दीपिका ने उसे जान से मारने की धमकी दी। साथ ही फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।

Exit mobile version