हापुड़ के सर्राफ से हुई 15 लाख की जेवरात लूटकांड में पुलिस ने व्यापारी के सुपुर्द किए सौ फीसदी आभूषण, पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित

हापुड़। हापुड़ के श्रीनगर निवासी पुनीत जिंदल से 7 अक्टूबर को अलीगढ़ में हुई 15 लाख के आभूषण लूटकांड में पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटें हुए जेवरात बरामद किए। कोर्ट के आदेश पर व्यापारी को पुलिस ने जेवरात सुपुर्द किए। व्यापारी व हापुड़ सर्राफा एसोशिएशन ने डीआईजी सहित पुलिस अधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के सर्राफा बाजार स्थित जिंदल ज्वैलर्स के मालिक सचिन जिंदल के बड़े भाई व श्रीनगर निवासी पुनीत जिंदल गोल्ड प्लेटेड चूड़ियां व अन्य जेवरात का व्यापार करते हैं। 7 अक्टूबर को सप्लाई से लौटते समय अलीगढ़ के थाना अकराबा क्षेत्र के जलाली इलाके में बाईकसवार बदमाशों ने 15 लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए थे।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस ने लूटकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट की गोल्ड प्लेटेड, दो सेट, 309 नग चूड़ियां, दो मोबाइल और लूट की घटना में प्रयुक्त बरामद की है।

हापुड़ के सर्राफा कारोबारी सचिन जिंदल व पुनीत जिंदल ने बताया कि अलीगढ़ पुलिस के अधिकारियों व एसओजी टीम ने बड़ी मेहनत कर हमारे लूटे हुए जेवरात बरामद करवा दिए। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने उनका लूटा माल उनके सुपुर्द किया ।

सर्राफा कारोबारी भाईयों व हापुड़ सर्राफा एसोशिएशन ने पुलिस अधिकारियों का आभार जताते हुए डीआईजी दीपक कुमार व एसएसपी कलानिधि नैथानी, बर्ला सीओ अभय पांडे का आभार व्यक्त किया।

Exit mobile version