हापुड़ के उघमी को मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने देश में शीर्ष स्थान पर पहुंचनें पर आगरा में किया सम्मानित,लोगों ने दी बंधाईया

हापुड़। हापुड़ की निष्ठा ग्रुप के एमडी व उघमी कौशल किशोर गोयल को मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में देश के शीर्ष स्थान पर पहुंचनें पर आगरा में एक कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ आनर देकर सम्मानित किया। व्यापारियों ने उन्हें बंधाईया दी।

नगर के सरस्वती इनक्लेव स्थित निष्ठा ग्रुप के एमडी कौशल किशोर गोयल ने टीम के साथ मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के बिजनेस में सभी को पछाड़ते हुए देश के शीर्ष पर अपना स्थान प्राप्त किया।

कम्पनी के आगरा में आयोजित एक सम्मेलन में उघमी कौशल किशोर गोयल को कंपनी के डिप्टी सीएमडी अनुराग गुप्ता, रीजनल हेड अनुज दीक्षित व नेशनल सेल्स हेड अमित पराग ने उनकी इस उपलब्धि पर टाॅफी देकर सम्मानित किया।

निष्ठा ग्रुप के एमडी कौशल किशोर गोयल ने बताया कि उनकी कम्पनी ग्राहकों को सही चीज बेचने के लिए प्रतिबद्ध है ।

मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के डिप्टी सीएमडी अनुराग गुप्ता ने कहा कि निष्ठा ग्रुप अपनी मजबूत सेवाओं, ज्ञान और अनुसंधान के लिए वित्तीय सेवा उद्योग में एक प्रसिद्ध उभरता हुआ खिलाड़ी है।

उन्होंने कहा कि कौशल किशोर गोयल एक उद्यमी हैं, जिन्होंने 2005 में व्यक्तिगत क्षमता से ‘निष्ठा’ समूह की इस यात्रा की शुरुआत की। हमने निष्ठा इकोनॉमिक सर्विसेज एंड रिसर्च प्राइवेट लिमिटेड का गठन किया। लिमिटेड 2016 में। इन वर्षों में, निष्ठा समूह ने अन्य व्यवसायों में विविधता ला दी है और आज वित्तीय उत्पादों, वितरक नेटवर्क, परिसंपत्ति प्रबंधन, बीमा, ऋण उत्पादों, एनपीएस से लेकर व्यवसायों में उपस्थिति है।

निष्ठा वित्तीय योजना, धन प्रबंधन, जोखिम प्रबंधन, बीमा, नकदी प्रवाह प्रबंधन, कर योजना और संबद्ध सेवाओं में एक प्रसिद्ध ब्रांड है। हमारे पास सर्वश्रेष्ठ उद्योग पेशेवर की टीम है। 15 वर्षों के अनुभव के साथ हम अपने निवेशकों को लगातार मूल्य प्रदान करके अपनी विशेषज्ञता को आगे लाते हैं।

Exit mobile version