fbpx
MeerutNewsUttar Pradesh

सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को ट्रक ने कुचल दिया

कंकरखेड़ा रविवार की रात तेजगढ़ी चौराहे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दयामपुर के  लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में शिव कुमार (25) और कृष्णा (44) की मौके पर ही मौत हो गई। एक युवक राजू की हालत गंभीर बनी हुई है। मेडिकल थाना पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कृष्णा पुत्र दिनेश ने बताया कि रविवार की रात करीब 11 बजे ग्राम दयामपुर निवासी उसका पिता शिव कुमार पुत्र तिलकराम के साथ बाइक से घर लौट रहा था. तेजगढ़ी चौराहे पर पहले खड़े शिवकुमार के भाई राजू ने उसे रुकने के लिए कहा। बाइक रुकते ही तेज गति से आ रहे ट्रक ने तीनों को टक्कर मार दी। शिवकुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कृष्णा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। राजू की हालत नाजुक बनी हुई है।

हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया, जबकि हेल्पर को लोगों ने पकड़ कर मेडिकल पुलिस को सौंप दिया. चिकित्सा थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हुई दुर्घटना के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि रात के समय शहर में ट्रक और डंपर तेज गति से दौड़ते हैं. उन्होंने मांग की कि पुलिस शहर के भीतर तेज गति से वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करे।
गांव में चूल्हा नहीं है
कृष्णा और शिव कुमार मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे। पोस्टमार्टम के बाद जब दोनों के शव गांव पहुंचे तो कोहराम मच गया। पूरे गांव में चूल्हे नहीं जले। शिव कुमार की दो साल पहले शादी हुई थी। कृष्ण कुमार की तीन बेटियां आरती, प्रीति और ज्योति और दो बेटे दिनेश और अमन हैं। दोनों शव एक साथ गांव पहुंचे तो परिजन बिलख-बिलख कर रो रहे थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page