शादी समारोह से लौट रहे कार सवार परिवार को वाहन ने मारी टक्कर,पांच बच्चों सहित 10 घायल

हापुड़ । थाना हाफिजपुर क्षेत्र के अन्तर्गत हाईवे पर शादी समारोह में शामिल होकर स्याना लौट रही कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार पांच बच्चों सहित दस लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती। जहां तीन लोगों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार, जिला बुलंदशहर थाना स्याना क्षेत्र के मोहल्ला हनीफगढ़ी निवासी कार चालक शहजाद अपने साथ मोहल्ले के ही गुलजार, गुलिस्ता, शेर मोहम्मद, रेशमा व पांच बच्चों को लेकर गांव सलाई में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। देर रात करीब दो बजे शादी समारोह से लौटते समय जैसे ही उनकी कार सोना पेट्रोल पंप के ऊपर हाईवे पर पहुंची तो अज्ञात वाहन में उसमें जोरदार टक्कर मार दी।

घायल मेरठ रेफरहादसे में कार सवार गुलजार, गुलिस्ता, शेर मोह मद, रेशमा व पांच बच्चों घायल हो गए। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विजय गुप्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां अस्पताल में गुलजार, गुलिस्ता व रेशमा की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

Exit mobile version