fbpx
AgraUttar Pradesh

शादीशुदा बहन पर बिगड़ी नीयत ‘मेरी न हुई तो कर दूंगा बदनाम , मौसेरे भाई ने भेजे ऐसे फोटो; उड़े विवाहिता के होश

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जो रिश्तों को शर्मसार कर देगा। एक विवाहिता पर उसके मौसेरा भाई द्वारा शादी करने का दबाव बनाया जा रहा है। विरोध करने पर ससुराल वाले रास्ते में अपहरण करने की धमकी देते हैं। अश्लील फोटो भेजकर दो लाख रुपये की मांग भी करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यहां का है मामला 

ताजगंज क्षेत्र की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी ग्वालियर में हुई है। वह अपने ससुराल में पति के साथ बेहद खुश है। पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों से दिल्ली निवासी मौसेरा भाई आशीष अनजान नंबरों से फोन करके उसे परेशान कर रहा है। वह पति से तलाक लेकर अपने से शादी कर लेने का दबाव बना रहा है। इतना ही नहीं मौसेरे भाई ने धमकी दी है कि उसका कहना नहीं मानने पर ग्वालियर जाते समय अपहरण कर लेगा।

बदनाम करने की धमकी

पीड़िता ने बताया कि आरोपी अश्लील फोटो व वीडियो भेजकर उसे धमकी दे रहा है कि यदि उससे शादी नहीं की तो बदनाम कर देगा। मौसेरे भाई की इस करतूत से वो काफी परेशान है। उसे डर है कि यदि ये बात ससुराल वालों को पता चल गई, तो उसका वैवाहिक जीवन बर्बाद हो सकता है।

पहले भी कर चुका है धोखाधड़ी 

पीड़िता का आरोप है कि मौसेरा भाई ने दो सोने की अंगूठी, टॉप, सोने की चेन और 85 हजार रुपए एडवांस ले लिए। अब फिर से ब्लैकमेल कर दो लाख रुपये की मांग कर रहा है। ताजगंज थाना प्रभारी निरीक्षक बहादुर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

 

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page