fbpx
News

व्यापारी ने दो लोगों पर फर्जी मार्का बनाकर नकली लक्ष्मण रेखा माल बेचने का लगाया आरोप,एफआईआर दर्ज

हापुड़।

हापुड़ में मोहल्ला किशनगंज निवासी एक व्यापारी ने दो लोगों पर फर्जी मार्का बनाकर नकली माल बेचने का आरोप लगाया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार किशनगंज निवासी सुधीर कुमार अग्रवाल की जैको कैमिकल इंडिया नाम से धीरखेड़ा में फर्म है। जिसका मुख्य कार्यालय किशनगंज में है। वह ओरिजनल लक्ष्मण रेखा कोकरोच भगाने के लिए प्रोडेक्ट का उत्पादन करते हैं। जिसकी मार्केटिंग मुंबई की एक कंपनी द्वारा की जाती है।

पीड़ित ने बताया कि पंजाब के सन्नौर पटियाला निवासी राजेश व हरियाणा के कैथल निवासी नवीन कुमार धोखाधड़ी कर उनके माल के स्वरूप में एक नकली माल लक्ष्मण रेखा (कोकरोच भगाने का ) उत्पादन कर रहे हैं। साथ ही धोखाधड़ी से उनकी कंपनी का पेपर, हालमार्क एंव ट्रेडमार्क अथवा रंग रूप का पैकिंग के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। जिससे उनकी कंपनी और सरकार दोनों को अधिक राजस्व की हानि हो रही है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों द्वारा जानबूझकर नकली माल बेचा जा रहा है। जिससे उनकी साख को बट्टा लग रहा। पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत एसपी दीपक भूकर से की। एसपी के आदेश पर पुलिस ने दोनों आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर ली है।थाना प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि मामले में दोनों आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ जांच की जा रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page