विभिन्न मांगों को लेकर महिला शिक्षक संघ ने बीएसए को दिया ज्ञॉपन


हापुड़। महिला शिक्षिकाओं संबंधित विभिन्न समस्याओं को लेकर उ.प्र. महिला शिक्षक संघ की पदाधिकारियों ने बीएसए से मिलकर पांच सूत्रीय ज्ञॉपन सौंपा और समस्याओं के समाधान की मांग की।
बीएसए कार्यालय में उ.प्र. महिला शिक्षक संघ की पदाधिकारियों ने बीएसए अर्चना गुप्ता से मिलकर शिक्षिकाओं की समस्याओं को लेकर वार्ता की गई ।
पांच सूत्रीय ज्ञॉपन में कहा गया कि गर्भवती महिला व विकलांग महिलाओं की बीएलओ ड्यूटी ना लगाना , रुके हुए एरियर का समय से भुगतान, गर्मी अधिक होने के कारण विद्यालय के समय में छूट, व कोरोना के चलते आवश्यकता अनुसार स्टाफ की उपस्थिति आदि समस्याओं पर चर्चा की गई।
बीएसए अर्चना गुप्ता ने सभी समस्याओं को बड़े ध्यान से सुना और कार्यो को समय पर करवाने का आश्वासन दिया और अधिकतर समस्याओं को निस्तारण भी किया।
महिला शिक्षक संगठन के गठन पर बीएसए ने हर्ष व्यक्त करते हुए सभी को बधाई भी दी। बीएसए ने आगे भी इस तरह की समस्याओं के लिए पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।
वार्ता करने वालों में जिलाध्यक्ष जयश्री ,महामंत्री डॉ सुमनरानी अग्रवाल ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष सीमा तोमर , उपाध्यक्ष मोनिका प्रभा आर्य , आशा , शशि सिंह, सदस्य कुसुमलता आदि उपस्थित रहे ।

Exit mobile version