लायंस क्लब हापुड़ गौरव के तत्वावधान में आयोजित हुई पोस्टर प्रतियोगिता,प्रेम एवं शांति से ही देश की उन्नति संभव सिमरन गोयल

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

लायंस क्लब हापुड़ गौरव के तत्वावधान में यहां गढ़ रोड स्थित एल. एन. पब्लिक स्कूल में शांति,समरसता एवं सद्भाव पर आधारित पोस्टर प्रतियोगिता सम्पन्न हुई। जिसमें बच्चों ने समाज में जागरूकता लाने के उद्देश्य से प्रतियोगिता में भाग लिया।

प्रतियोगिता में प्रथम रिमझिम, द्वितीय रोहन एवं तृतीय स्थान पर रचित रहे सांत्वना पुरस्कार संयम,दीपिका,आदित्य रिया एवं हर्षिता त्यागी को प्राप्त हुआ।
क्लब अध्यक्ष सिमरन गोयल ने कहा कि किसी भी समाज के निर्माण के आधार प्रेम ,सद्भावना एवं शांति है।प्रेम एवम शांति से ही देश की उन्नति संभव है सचिव पारुल जिंदल ने कहा हमारे देश में विभिन्न जाति,धर्म,वर्ण के लोग रहते हैं ।विविधता में एकता हमारे देश की खूबसूरती है।हमे इसको कायम रखना है। स्कूल की प्रधानाचार्य डा. आराधना बाजपेई ने कहा कि हमारा देश पूरे विश्व को बसुधैव कुटुंबकम एवं विश्वबन्धुत्व का संदेश देने वाला देश है।जहां शांति है ,वहां विकास है,जहां विकास है वहां सुख है।बिना शांति के उन्नति संभव ही नहीं है।

इस अवसर पर सिमरन गोयल,पारुल जिंदल,डा आराधना बाजपेई,अनीता गुप्ता,संतोष गर्ग,बबीता सिंह,मधु गर्ग उपाथित थे।

Exit mobile version