लंबी कतार लगने की शिकायत पर टोल प्लाजा कर्मचारियों द्वारा बस चालक की पिटाई

हरियाणा से ब्रजघाट आ रही थी बस, मारपीट होते देख सहम गए श्रद्धालु

गढ़मुक्तेश्वर। नेशनल हाईवे 9 पर स्थित टोल प्लाजा पर हरियाणा के सोनीपत से आ रही निजी बस चालक को टोल कर्मियों ने लाठी डंडों से जमकर पीटा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी भेजकर उपचार दिलाया।

हरियाणा के सोनीपत क्षेत्र के जलालपुर निवासी सूरज टूरिस्ट बस पर चालक हैं। पीडि़त ने बताया कि वह शुक्रवार को जलालपुर से 45 यात्रियों को ब्रजघाट गंगा स्नान के लिए ला रहा था। जैसे ही वह गांव अल्लाबख्शपुर के निकट स्थित टोल प्लाजा पर पहुंचा तो टोल की लेन में लंबी कतार लगी थी। पीडि़त ने बताया कि लंबी लाइन लगने के कारण करीब 10 मिनट टोल पर खड़ा रहा। इसकी शिकायत वहां पर मौजूद कर्मचारियों से की। इतने में ही टोल प्लाजा पर ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों ने अभद्रता शुरू कर दी और उसे नीचे उतार लिया। इसके बाद लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

एक दर्जन से अधिक दबंगों ने उसे जमकर पीटा। इसके बाद बस में बैठे श्रद्धालुओं ने बीच बचाव कराया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस के माध्यम से सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां चिकित्सकों ने घायल युवक का उपचार किया। घटना के दौरान मौजूद श्रद्धालु एकजुट टोल कर्मियों को मारपीट करते देख सहम गए। ब्रजघाट से स्नान करने के बाद प्रयागराज भी जाना था।

बस में बैठे श्रद्धालु रजनीश ने बताया कि उनके गली मोहल्लों के परिवार के करीब 45 सदस्य सबसे पहले ब्रजघाट गंगा में स्नान करते, इसके बाद उन्हें प्रयागराज निकलना था। लेकिन टोल प्लाजा के कर्मचारियों के कारण सारा प्लान फेल होता नजर आ रहा है।

सीओ स्तुति सिंह का कहना है कि पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। वहीं टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी फुटेज निकाली जा रही है, आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी भी कराई जाएगी।

Exit mobile version