रेलवे पुल निर्माण के कारण कुछ ट्रेनें रहीं बंद, अधिकतर ट्रेनें हुई लेट

हापुड़। भीषण गर्मी में ट्रेनों के शेडयूल बिगड़ने से यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। मुरादाबाद में रेलवे पुल निर्माण के कारण रविवार को काशी विश्वनाथ, राज्यरानी व बरेली इंटरसिटी एक्सप्रेस का संचालन निरस्त रहा। इसके अलावा भी अधिकतर ट्रेनें घंटों की देरी से हापुड़ रेलवे स्टेशन पहुंची।

पिछले कई दिनों से मुरादाबाद मंडल के विभिन्न स्थानों पर ट्रैक पर मरम्मत कार्य के चलते ट्रेनों को अलग-अलग दिनों में निरस्त किया गया और कई ट्रेनों को परिवर्तित मार्ग से गुजारा गया। जिस वजह से रेल यात्रियों की परेशानी बढ़ गई और अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

रविवार को नई दिल्ली से बनारस के बीच चलने वाली काशी विश्वनाथ, नई दिल्ली से बरेली के बीच चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस, मेरठ से लखनऊ को जाने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस निरस्त होने से इन मार्गों पर जाने वाले यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी।

वहीं सत्याग्रह एक्सप्रेस 3 घंटे, लोकनायक एक्सप्रेस 1 घंटा, अवध आसाम एक्सप्रेस 2 घंटा, आला हजरत व मेरठ इंटरसिटी एक्सप्रेस आधा घंटा की देरी से पहुंची। भीषण गर्मी में यात्री ट्रेन का इंतजार करते हुए बेहाल हो गए। ट्रेनों की स्थिति जानने के लिए बार-बार पूछताछ केन्द्र के चक्कर लगाते नजर आए। उधर, स्टेशन अधीक्षक अजब सिंह ने बताया कि मंडल में विभिन्न स्थानों पर इन दिनों निर्माण और ट्रैक मरम्मत का कार्य चल रहा है। जिस कारण ट्रेनों का संचालन गड़बड़ा गया है।

Exit mobile version