रिटायर्ड शिक्षक से 18 लाख रुपए की ठगी


हापुड़।

थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में श 18 महीने में रकम दोगुनी करने का लालच देकर निफ्टेक ग्लोबल कंपनी के निदेशकों ने सेवानिवृत्त शिक्षक से करीब 18 लाख रुपये ठग लिए । पीड़ित ने न्यायालय के आदेश पर दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बुलंदशहर के थाना नरसेना क्षेत्र के गांव सुलैला निवासी अमरपाल ने न्यायालय के आदेश पर बहादुरगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। अमरपाल ने बताया कि वह सेवानिवृत्त शिक्षक हैं। बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव चांदनेर निवासी अशोक और धर्मपाल ने निफ्टेक ग्लोबल के नाम से एक कंपनी बनाई थी। धर्मपाल ने उसे भी कंपनी में निवेश करने पर 18 महीने में धन दोगुना करने का लालच दिया। आरोपियों के झांसे में आकर उसने रिटायरमेंट के बाद मिले धन में से छह लाख रुपये कंपनी के खाते में जमा करा दिए। जिसके बाद कई बार में 17 लाख. 85 हजार रुपये की राशि आरोपियों के खाते में डलवा दी।

उल्लेखनीय है कि निफ्टेक ग्लोबल कंपनी के पांच निदेशक समेत उनके एजेंट कंपनी में निवेश कराकर 4 प्रतिशत ब्याज अथवा 18 माह में धन दोगुना करने का लालच देकर गढ़ समेत आसपास के जनपदों के हजारों लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी को अंजाम दे चुके हैं। जिन्होंने कोरोना संक्रमण काल में कंपनी बंद कर दी।

Exit mobile version