यूपी सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य सहित भाजपाई ने पूर्व सीएम के अंतिम संस्कार में शामिल होकर दी श्रद्धांजलि


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह के अंतिम संस्कार में हापुड़ से यूपी सफाई कर्मचारी आयोग सदस्य सहित भाजपाइयों ने शामिल होकर उन्हें अंतिम विदाई दी और श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
सोमवार को पूर्व सीएम कल्याण सिंह के अंतिम संस्कार में
हापुड़ उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य एवं वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज बाल्मीकि ने वहां जाकर अंतिम दर्शन किए और श्रद्धांजलि अर्पित की।
भाजपा नेता मनोज बाल्मीकि ने प्रदेश और देश के भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेताओं में से एक पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह जी जो जनमानस में बाबूजी के नाम से जाने जाते थे ।
श्री वाल्मीकि ने कहा कल्याण सिंह जी कार्यकर्ताओं को हमेशा बहुत सम्मान दिया करते थे। उनकी समस्याओं का समाधान करना कराना उनकी प्राथमिकता में रहता था । जब दो बार मुख्यमंत्री थे तो अनेक रेली मैं रहना और जाना हुआ जब बाबूजी बोलते थे ,लोग सुनने को व्याकुल रहते थे एक से डेढ़ घंटा धाराप्रवाह बोलते थे। दोनों बार के शासन को आज भी याद किया जाता है अपराध मुक्त प्रदेश हो गया था अपराधी या तो जेल में थे या प्रदेश छोड़ गए थे अपराधी को बख्शा नहीं नकल माफिया को जड़ से खत्म किया गया।
. इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री रहे प्रमोद जिंदल गढ़मुक्तेश्वर भूमि विकास बैंक के चेयरमैन सुभाष प्रधान वरिष्ठ भाजपा नेता राजबल श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में थे।

Exit mobile version