fbpx
News

युवाओं को नशे में धकेलने वालें तीन गांजा तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,30 लाख की गांजा बरामद

हापुड़ । एण्टी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स ने हापुड़ पुलिस के साथ मिलकर बुलन्दशहर मेरठ हाईवे पर बुलन्दशहर की तरफ से हापुड़ की तरफ जाने वाले रास्ते, सिरोधन फ्लाईओवर के पास कार सवार 3 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने उनके कब्जे से 30 लाख रुपए की 62.780 किलो गांजा बरामद किया है।

एएनटीएफ टीम के मेरठ यूनिट के प्रभारी सीओ राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम संजू व अशोक,सुरेन्द्र दुहन उर्फ नन्हा निवासी पानीपत (हरियाणा), बताया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि यह गांजा तस्कर सतवीर निवासी टांडा थाना छपरौली जनपद बागपत का है।हम गाड़ी अदल-बदल कर चलाते हुए पहुंचे थे ये लोग सतवीर पंडित को काफी समय से जानते हैं। वह बागपत और एनसीआर क्षेत्र में गांजा मंगाकर सप्लाई करता है। तीनों से सतवीर से यह गाड़ी ले जाकर गांजा आन्ध्र प्रदेश से लाने को कहा था। जिसके लिये हम तीनों को 15-15 हजार रुपए देने को कहा था।

4 अक्टूबर को सतवीर गाड़ी से माल लेकर आया था गाड़ी और रास्ते के खर्चे के 25 हजार रुपए दिये थे। पकड़े गए अशोक को गाड़ी चलानी नहीं आती। सुरेन्द्र और संजू गाडी चलाने के एक्सपर्ट हैं। हम गाड़ी अदल-बदल कर चलाते हुए पहुंचे थे।

सतवीर ने हमें बताया था कि विशाखापट्टनम के आस-पास किसी होटल पर रुक कर मुझे बता देना। तुम लोगों को एक व्यक्ति मिलेगा उसको गाड़ी दे देना। उसके वापस आने का इन्तजार करना ।

हम लोगों ने सतवीर के बताये अनुसार विशाखापट्टनम के पास पहुंचकर सुरेन्द्र द्वारा सतवीर के मोबाइल नम्बर पर व्हाटसएप काल कर बताया कि हम पहुंच गए। कुछ देर बाद एक व्यक्ति हमारे पास आया था जिसका हम नाम पता नहीं जानते हैं। वह हम लोगों से कार लेकर चला गया। 4-5 घण्टे बाद वह व्यक्ति सैन्ट्रो कार में पिछली सीट के नीचे बनी कैविटी में गांजा के पैकेट छिपाकर भरकर लाया था।

गाड़ी में छोटे बड़े 59 पैकेट गाड़ी की कैविटी में भर दिये हैं। जिनका वजन 60 किलोग्राम से कुछ ज्यादा है। हमें यह से गाड़ी लेकर मेरठ होते हुए सतवीर के गांव टांडा, बागपत जा रहे थे। सतवीर को गांजा सहित गाड़ी देकर अपने 15-15 हजार रुपए लेने थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें हापुड़ में गिरफ्तार कर लिया। सीओ ने बताया कि तस्कर सतवीर और उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page