fbpx
News

मामूली कहासुनी पर युवक पर चलाई गोली, हाथ में लगी

  • घर में घुसकर भी आरोपियों ने जमकर गोली चलाई, विरोध पर की मारपीट
  • पीड़ित की मां ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी
    हापुड़।
    पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के न्यू शिवाजी नगर में सात लोगों ने अपने घर के बाहर खड़े एक युवक पर मामूली कहासुनी होने पर गोली चला दी। गोली पीड़ित के हाथ में लगी। जिसके बाद वह लहूलुहान हालत में अपने घर में घुस गया। आरोप है कि आरोपियों ने घर में घुसकर भी फायरिंग की। विरोध करने पर परिवार के लोगों के साथ मारपीट करते हुए घायल कर दिया गया। शोर सुनकर मौके पर लोगों को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। गोली लगने से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
    न्यू शिवाजी नगर निवासी मोमीना ने बताया कि 11 अप्रैल को उसका पुत्र फरमान घर के पास स्थित एक खाली प्लाट में खड़ा था। तभी मोहल्ले के रहने वाले शाकिर, हैदर, साहिल और अचपलगढ़ी निवासी विनती उर्फ विनीत, निखिल यादव और दो अज्ञात युवक हाथों में हथियार लेकर वहां पहुंच गए। जहां पर युवकों का फरमान से विवाद हो गया। इसी दौरान आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से फरमान पर गोली चला दी। गोली फरमान की बाई बाजू में लग गई। लहूलुहान हालत में फरमान अपने घर में घुस आया। जिस पर आरोपी भी हथियार लहराते हुए घर में घुस आए और वहां भी आरोपियों ने फायरिंग की।

परिवार के लोगाें द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने उनके साथ मारपीट करते हुए उन्हें घायल कर दिया। गोली और मारपीट का शोर सुनकर मौके पर काफी संंख्या में लोग जमा होने लगे। जिन्हें देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि सभी आरोपी शातिर बदमाश है और उन पर कई आपराधिक मामले पंजीकृत हैं। इस मामले में एसएचओ पिलखुवा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page