भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की बैठक हुई संपन्न, भाजपा व्यापारियों की हितैषी-पुनीत गोयल

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ दक्षिण मंडल की एक बैठक सिटी प्लाजा रेलवे रोड पर संपन्न हुई।
बैठक में योगेन्द्र अग्रवाल (मोनू) नगर संयोजक भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ट (द०म०) ने प्रकोष्ट में बनाये गए बाजार संयोजको से छेत्रिय संयोजक व्यापार प्रकोष्ट श्री विनोद गुप्ता,जिला महामंत्री पुनीत गोयल,नगर अध्य्क्ष प्रवीण सिंघल,नगर महामंत्री महेश तोमर,सुनील वर्मा से सभी का परिचय करवाया।
व्यापार प्रकोष्ट में सह संयोजक के दायित्य पर सचिन (सर्राफ) सर्राफ़ा बाजार से ओर मयंक (दादरी हलवाई) बड़ी मंडी से ओर बाजार संयोजक के रूप में गढ़ रोड से पंकज कंसल,चंडी रोड से मनीष गोयल,नेता जी नरेश कसेरा मार्ग से अंकुर ज़िन्दल,भगवान महावीर मार्ग से विकास जैन,कोठी गेट से गोपाल ज़िन्दल,बुलंदशहर रोड से सौरभ गोयल,गोल मार्किट से मुकेश,पुराना बाजार से मुकेश चोकडायत,बाजार बजाजे से मुकेश तोषनीवाल,नगर पालिका मार्किट से अनुज मित्तल को दिया गया।
बैठक में छेत्रिय संयोजक विनोद गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शुरू से ही व्यापारियों की पार्टी कही जाती है क्योंकि पार्टी हमेशा व्यापारियों के हित में कार्य करती है।जिला महामंत्री पुनीत गोयल ने कहा कि भाजपा व्यापारियों की सच्ची हितैषी हैं। व्यापार प्रकोष्ट का कार्य व्यापारियों को होने वाली किसी भी प्रकार की परेशानियों को दूर करना है,उन्होंने व्यापार प्रकोष्ट की कार्यशैली केसी होनी चाहिए इस पर विस्तार से कार्यकर्ताओ को जानकारी दी। नगर अध्य्क्ष प्रवीण सिंघल ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को राष्ट्र हित ओर पार्टी हित के लिए कार्य करना चाहिये। व्यापार प्रकोष्ट के नगर संयोजक योगेन्द्र अग्रवाल ने पार्टी अधिकारियों को भरोसा दिलाया कि प्रकोष्ट की पूरी टीम हमेशा व्यापारियों ओर उनके हित के लिए सेवा का कार्य करेगी,पार्टी का जैसा भी निर्देश होगा पूरी टीम उसके अनुरूप कार्य कर पार्टी को मजबूती प्रदान करेगी। बैठक की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी दक्षिण मंडल के नगर अध्यक्ष प्रवीण सिंघल ने की, बैठक में छेत्रिय संयोजक विनोद गुप्ता ,जिला महामंत्री पुनीत गोयल ,नगर अध्य्क्ष प्रवीण सिंघल ,नगर महामंत्री महेश तोमर,सुनील वर्मा, योगेन्द्र अग्रवाल,मयंक ,सचिन मुकेश तोषनीवाल,अंकुर ज़िन्दल,मुकेश गोयल,पंकज कंसल,विकास जैन,मुकेश चोकडायत, मनीष गोयल आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Exit mobile version