fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

बैंक ऑफ इंडिया रेलवे रोड़ में नेट कनेक्टिविटी ना होनें से खातेधारक हो रहे परेशान, अधिकारी साधे हैं चुप्पी

हापुड़ । बैंक ऑफ इंडिया बैंक का सर्वर करीब सुबह 10,30बजे से डाउन होने से इसके उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है बैंक ग्राहकों ने उच्च अधिकारियों से व्यवस्था में सुधार कराए जाने की मांग की है।

आवास विकास कालोनी निवासी मोंटी शर्मा का खाता बैंक ऑफ इंडिया रेलवे रोड़ शाखा में है नेट कनेक्टिविटी के चलते पिछले कुछ दिनों से बैंक ग्राहकों के लिए परेशानी का सबब बन रही है शनिवार को सुबह के समय जब बैंक की शाखा खुली तो नेट कनेक्टिविटी गायब होने के चलते बैंक का सर्वर डाउन रहा,जो शाम को 4 बजे शुरू हो सका जिस कारण से बैंक में होने वाले तमाम कार्य पूरे दिन ठप पड़े रहे, अपने बैंक समबधित कार्य निपटाने के उद्देश्य से यहां पहुंचे खाताधारक अशोक ,संदीप विनय, कुलदीप, मोहकम, यशपाल आदि का कहना है की उक्त शाखा में काफी दिनों से यह समस्या चली आ रही है कई बार ध्यान दिलाए जाने के बाद बैंक के उच्च अधिकारियों ने इस पर संज्ञान नहीं लिया।

खाताधारकों ने क्षेत्रीय प्रबंधक से समस्या से निजात दिलाए जाने की मांग की है जिससे उन्हें अपने बैंक संबंधी कार्यों में बेवजह है समय ना गंवाना पड़े, साथ ही यह भी चेतावनी दी है कि आए दिन इन बैंकों में इसी तरह यह समस्या बनी रहती है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page