बीसीसीआई कैंप के लिए दो महिला खिलाड़ी चयनित

हापुड़। जिले से क्रिकेट में अंडर 15 गर्ल्स में से 2 खिलाडि़यों का चयन बीसीसीआई कैंप के लिए हुआ है। जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खिलाडि़यों के उज्जवल भविष्य की कामना की है। एसोसिएशन के उपाध्यक्ष और जेएमएम वर्ल्ड स्कूल के निदेशक आयुष सिंघल ने बताया कि जिले के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है।

जिले से 5 खिलाडि़यों ने हाल ही में ट्रायल दिया था, जिसमें से 2 खिलाड़ी एंजेल ओझा और वैष्णवी तोमर का चयन हुआ है। एसोसिएशन के बनने के बाद से जिले के खिलाडि़यों को अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका मिल रहा है। अगले वर्ष जनवरी माह में एसोसिएशन द्वारा एकली टूर्नामेंट का भी आयोजन किया जायेगा, जिसमें संभावित बुलंदशहर और नोएडा की टीम के खिलाड़ी भी भाग लेंगे।

टूर्नामेंट किस वर्ग का होगा इस संबंध में जल्द ही एसोसिएशन और अन्य दोनों जनपदों की एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक में निर्णय लिया जायेगा। बधाई देने वालों में एसोसिएशन के संरक्षक मीना आनंद, राम कुमार त्यागी, डॉक्टर सुदर्शन त्यागी, अध्यक्ष डॉ0 विपिन गुप्ता, सलेक्शन कमेटी के सदस्य नवीन सचदेवा, रविंद्र गुर्जर, मनोज सूरी, अरूण शर्मा, कोच शाकुल शर्मा, राशिद अली आदि थे।

Exit mobile version