fbpx
News

बीएसए, एबीएसए ने किया सरकारी स्कूल में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन,कोरोनाकाल में बच्चों की शिक्षा एक चुनौतीपूर्ण कार्य-अर्चना गुप्ता


हापुड़/सिम्भावली (अमित अग्रवाल मुन्ना)।
बीएसए अर्चना गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल में छोटें बच्चों की स्कूल में ऑफ लाईन क्लासेंस एक चुनौतीपूर्ण कार्य है,परन्तु बेसिक के शिक्षकों ने कोरोना के समय भी अपना लक्ष्य पूर्ण कर बच्चों को शिक्षित किया। कोरोना नियमों का पालन करते हुए शिक्षक बच्चों को पढ़ाएं।
बीएसए यहां सिम्भावली ब्लाक के
उच्च प्राथमिक विद्यालय मोहम्मद पुर आजमपुर स्कूल में सम्बोधित कर रही थी। इस दौरान बीएसए अर्चना गुप्ता व एबीएसए अलका अग्रवाल ने संयुक्त रूप से स्माट क्लास का उद्घाटन करते हुए विघालय में आए बच्चों का स्वागत किया तथा बच्चों को इस सत्र 2021-22 के लिए पुस्तकों का वितरण किया।
विद्यालय खुलने के एक दिन पूर्व विद्यालय प्रबंध समिति की बैठक में अभिभावकों से सहमति ली गयी। अभिभावकों को विस्तार से समझाया गया। विद्यालय के खुलने से पूर्व साफ-सफाई करवाई गई।
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अर्चना गुप्ता ने अपने संबोधन में विद्यालय के समस्त स्टाफ की विद्यालय संचालन व व्यवस्था की सराहना की और विद्यालय को प्रेरक विद्यालय बताया।
खंड शिक्षा अधिकारी अलका अग्रवाल ने भी समस्त स्टाफ की सराहना करते हुए कहा कि बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना हमारा प्रथम लक्ष्य है। विद्यालय की तरफ से जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी व खंड शिक्षा अधिकारी को सम्मान प्रतीक देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक व जिला अध्यक्ष राजेन्द्र यादव, प्रवीण शर्मा- ARP, चंदकिरण,मनोज,विकास सोम,शशिभूषण,रेखा शर्मा संदीप गिल,बबिता ,अंशु कंशल, सुषमा त्यागी,रोहित मलिक, संदीप,नरेंद्र त्यागी,गोपाल सिंह,कविता सिंह,जगजीत सिंह,आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page