बिजली अधिकारियों ने उघमियों संग की बिजली समस्या को लेकर चर्चा,100 करोड़ का बजट प्रस्तावित

हापुड़ । आई आई ए हापुड़ चैप्टर की एक मीटिंग सोसायटी भवन, धीरखेड़ा में चैप्टर चैयरमैन शान्तनु सिंघल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई, मीटिंग में पश्चिमांचल विदयुत वितरण निगम लिमिटेड हापुड़ के अधिशासी अभियन्ता रमेश कृष्णानी व उपखण्ड अधिकारी उमाकान्त शर्मा उपस्थित रहे।

रमेश कृष्णानी ने उद्यमियों को बताया कि धीरखेड़ा औ‌द्योगिक क्षेत्र में बिजली घर की क्षमता 10 एमवीए से चढ़ाकर 15 एमबीए की जा रही है. जिससे नए कनेक्शन लेने वाले उद्योगों को आसान होगी। विद्युत विभाग उद्योगों को अवाधित बिजली देने के लिए प्रतिबंध है इसी कारण वैकल्पिक 33 केवीए की लाइन का प्रस्ताव शासन को भेज दिया गया है. कभी भी पहली लाइन में खराबी होने पर तुरंत वैकल्पिक लाइन द्वारा बिजली चालू कर दी आएगी। विभाग दुवारा हापुड़ जनपद पर 100 करोड़ का बजट प्रस्तावित है तथा इसी क्रम में 50 करोड़ के टैंडर भी दिये जा चुके है, तथा सभी उपक्रमों पर प्रोटक्शन और अलर्ट डिवाइस लगाए जा रहे हैं।

सचिव पवन शर्मा ने मोदीनगर रोड पर वार-बार विदयुत् कटौती की समस्या और गलत बिजली बिल की समस्या से अवगत कराया, अभियंता ने कहा कि जल्द ही इंडस्ट्रीयल लाइन का सर्वे कराकर खराबी को ठीक कराया जाएगा तथा गलत बिजली बिल को वह स्वयं निरीक्षण करेंगे। उपखंड अधिकारी श्री उमाकांत शर्मा ने कहा विभाग निश्चित समय के अंदर ही नए कनेक्शन पालू करने व लोड बढ़ाने और घटाने के लिए प्रतिबंध है।

मीटिंग में प्रमोद गोयल, धीरज चुग, कपिल अरोड़ा, सौरभ अग्रवाल, सर्वेद्र रस्तोगी, गोपाल जिंदल, आशीष गाबा, आकाश शर्मा तथा अन्य उद्यमी बंधु मौजूद रहे।

Exit mobile version