बाबूगढ़ चेयरमैन जगबीर सिंह ने अंबेडकर प्र तिमा पर किया माल्यार्पण,जंयती मनाई

हापुड़(अमित मुन्ना)।
नगर पंचायत बाबूगढ़ छावनी में भारत रतन डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती धूमधाम से मनाई गई इस अवसर पर पंचायत चेयरमैन जगबीर सिंह सहित बड़ी संख्या में लोगों ने अंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर पंचायत बाबूगढ़ छावनी के चेयरमैन जगबीर सिंह ने कहा सविधान निर्माता भारत रत्न बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने हर दबे कुचले वर्ग के लिए आवाज उठाई जिसके चलते ही उन्होंने दबे कुचले वर्गों को बराबरी का दर्जा दिलाने के लिए संविधान में कानून बनाएं।
उन्होंने कहा बाबा साहब सही मायनों में दबे कुचले वर्ग के मसीहा है उनकी बराबरी कोई नहीं कर सकता उन्होंने कहा की बाबा साहब ने हर किसी को शिक्षित बनने को कहा ताकि वह शिक्षित होकर अपने अधिकारों को जान सके अपने अधिकारों के लिए संघर्ष कर सके जिसके बल पर ही शोषित समाज अपना उत्थान कर सकता है ।
उन्होंने कहा कि बसपा दलित दबे कुचले शोषित व कमजोर वर्गो को साथ लेकर चलने वाली राजनीतिक पार्टी है बसपा किसी जाति किसी धर्म से कोई भेदभाव नहीं करती सभी को सामान मानकर काम करती है ।
इस अवसर पर सभासद अनीश मिस्त्री गौतम कुमार नरेंद्र कुमार सत्यम मास्टर जी शिवकुमार मीनू चौधरी शेखर चौधरी अमन कुमार आदर्श कुमार शर्मा अजय कुमार जयंत रामफल सिंह सुनील कुमार डॉ रवि आदि उपस्थित थे।

Exit mobile version