प्लाईवुड व्यापारी लूटकांड का खुलासा: दो लुटेरे गिरफ्तार, नगदी, रिवाल्वर, सामान बरामद

हापुड़। थाना हापुड़ क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई प्लाईवुड व्यापारी के यहां हुई लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लूट के 85 हजार रुपए , लाइसेंसी रिवाल्वर, बाइक व पिस्टल बरामद किया।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के कृष्णा गली के बाहर तीन मार्च को लुटेरों ने देवेश गुलाटी के घर में घुसकर व्यापारी की मां पुष्पा व न्यूजीलैंड के आई बहन मिनाक्षी व नौकरानी रेना का तमंचे के बल पर बंधक बनाकर लूट की थी।

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि हापुड़ पुलिस ने गश्त के दौरान रामलीला मैदान के निकट बाईकसवार दो बदमाशों मेरठ के नौचंदी के जैदी फार्म का अरशद, लिसाड़ी गेट के फातिम गार्डन निवासी जावेद उर्फ कबरा को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर तीन मार्च की शाम को हापुड़ के व्यापारी देवेश गुलाटी के मकान में घुसकर उसके परिवार को तमंचों के बल पर बंधक बना लिया। व्यापारी के घर से उन्होने दो लाख रुपए नकद, लाईसेंसी रिवाल्वर, लाइसेंस की किताब व 20 कारतूस लूट लिए थे।

लूट के बाद वे मेरठ पहुंचे और लूटे गए दो लाख रुपए को चारों ने 50-50 हजार रुपए बांट लिए। रिवाल्वर को बेचने के उद्देश्य से उन्होंनें रिवाल्वर पर गुदे नम्बरों को रेती से रगड़ कर मिटा दिया ।

उन्होंने लुटेरों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार रुपए की नकद इनाम देने की घोषणा की।

Exit mobile version