प्रबन्ध समिति व प्रबन्ध कार्यकारिणी समिति के चुनाव में एक नाम वापसी

हापुड़। रामनिवास स्मारक बालिका इंटर कॉलेज तगासराय हापुड़ की प्रबन्ध समिति एवं समिति प्रबंध कारिणी के चुनाव में 413 मतदाता वोट डालेंगे। विभिन्न पदों पर 41 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। मतदान 8 जनवरी को कड़ी सुरक्षा प्रबंध के बीच होगा।

चुनाव अधिकारी डॉ0 प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि रामनिवास स्मारक बालिका इंटर कॉलेज तगासराय हापुड़ की प्रबंध समिति एवं समिति प्रबंध कारिणी के पदाधिकारी, सदस्य पद के चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। बृहस्पतिवार को नामांकन वापसी के आखिरी दिन एक प्रत्याशी ने नामांकन वापस किया। 30 दिसम्बर को सुबह 11 बजे प्रत्याशियों की अंतिम सूची का प्रकाशन होगा।

इसके बाद 31 दिसम्बर को चुनाव चिन्ह बांटे जायेंगे। 8 जनवरी को मतदान होगा। जिसके बाद मतगणना कराई जायेगी। उन्होंने बताया कि मतदान में 413 प्रत्याशी वोट डालेंगे। एक प्रत्याशी ने नाम वापसी लिया है। जिसके बाद विभिन्न पदों पर 41 प्रत्याशी मैदान में हैं। मतदान एवं मतगणना के दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध रहेंगे।

प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार किया तेज

रामनिवास स्मारक बालिका इंटर कॉलेज तगासराय हापुड़ की प्रबंध समिति के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, मंत्री, उपमंत्री, कोषाध्यक्ष, लेखा निरीक्षक, प्रबंध समिति के प्रबंधक, उपप्रबंधक, समिति के सात सदस्यों, कार्यकारिणी के छह सदस्यों के चुनाव में 41 प्रत्याशी मैदान में हैं। चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। प्रत्याशी मतदाताओं से सम्पर्क कर रहे हैं।

Exit mobile version