fbpx
News

पेटीएम से कर्मचारी ने निकाले साढ़े आठ लाख रुपये, मांगने पर की छेड़छाड़

  • पीड़ित दुकानदार ने आरोपी कर्मचारी और उसके परिवार के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर
  • सदर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की शुरू
    हापुड़।
    सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला में परचून की दुकान करने वाले दुकानदार के पेटीएम से उसके ही कर्मचारी ने साढ़े आठ लाख रुपये निकाल लिए। जिसके बाद आरोपी ने इन रुपयों को अपने परिवार के लोगों के खाते में भेज दिए। जब दुकानदार को इस बात की जानकारी हुई तो वह अपनी पत्नी के साथ आरोपी के घर पहुंच गया। जहां पर आरोपियों ने महिला के साथ अभद्रता करते हुए छेड़छाड़ की और उसके कपड़े फाड़ दिए अब पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
    नगर के एक मोहल्ला निवासी युवक ने बताया कि वह मोहल्ले में ही परचून की दुकान करता है। दुकान पर कोटला मेवतियान का रहने वाला रिहान कर्मचारी था। पेटीएम के माध्यम से आनलाइन पैमेंट प्राप्त करने के लिए उसने रिहान से बातचीत की थी। जिसके बाद उसने बैंक खाते को पेटीएम से अटैच करा दिया था। पेटीएम का कोड भी कर्मचारी को पता था। दुकान पर काम करने के दौरान कर्मचारी ने उसके बैंक खाते से कई बार में 8.50 लाख रुपये निकाल लिए। कुछ दिन पहले ही दुकानदार ने अपनी पुत्री का निकाह पक्का किया था। जिसके बाद वह रुपये निकालने के लिए बैंक गया था। जब उसने बैंक से डिटेल निकलवाई तो पता लगा कि उसके खाते में चंद ही रुपये बचे हुए हैं। जिसके बाद उसे ठगी का पता लग सका।

पीड़ित ने बताया कि रुपये निकाले जाने की बात पर वह अपनी पत्नी के साथ रिहान के घर पर पहुंच गया। जहां पर रिहान के परिवार के लोगों ने उसकी पत्नी के साथ अभद्रता करते हुए छेड़छाड़ की। जिसमें उसकी पत्नी के कपड़े भी फट गए। किसी प्रकार शोर सुनकर मोहल्ले के लोगों को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस मामले में अब पीड़ित ने रिहान, अजरा, इस्लाम मेवाती, आबिद उर्फ अब्दी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। एसएचओ सदर नीरज कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page