पंजाबी समाज हापुड़ ने किया प्रवीण सेठी को सम्मानित

 

हापुड़। पंजाबी समाज उत्तर प्रदेश द्वारा मेरठ मैं पंजाबी समाज उत्तर प्रदेश के विशाल महासम्मेलन और बैसाखी मेले का भव्य आयोजन किया गया था.
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पंजाबी समाज के राष्ट्रीय संयोजक प्रवीण सेठी जी का प्रमुख योगदान रहा.
उनके इस योगदान को ध्यान में रखते हुए उत्तर प्रदेश के प्रदेश मंत्री इशू साहनी के प्रतिष्ठान (साहनी इलेक्ट्रॉनिक्स, शिवपुरी, हापुड़) पर प्रवीण सेठी जी का पंजाबी समाज हापुड़ ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया तथा उन्हें एक प्रतीक चिन्ह भी भेंट किया. इस अवसर पर पंजाबी सभा हापुड़ के अध्यक्ष मनमोहन छाबड़ा ने कहा प्रवीण सेठी हापुड़ का नाम पूरे राष्ट्र में रोशन कर रहे हैं हापुड़ में पंजाबी समाज में खुशी है और प्रवीण सेठी पर गर्व है हापुड़ पंजाबी समाज प्रवीण सेठी के साथ है इस अवसर पर प्रवीन सेठी ने कहा कि वह पूरे पंजाबी समाज को एक सूत्र में बांधने के लिए निकले है पंजाबी समाज हापुड़ ने जो हमें यह प्यार दिया है वह कभी भी भूल नहीं पाएंगे उन्होंने हापुड़ पंजाबी समाज का आभार प्रकट करते हुए कहा की हमें हापुड़ पंजाबी समाज का पूरा योगदान चाहिए
इस अवसर पर पंजाबी सभा के अध्यक्ष मनमोहन छाबड़ा प्रदेश के प्रबंधक राजन मुटनेजा प्रदेश मंत्री, राजीव चुग, संजय डावर, रोशन खरबंदा, यशपाल तनेजा,राजन चुग हरीश गाबा विजय शर्मा, राकेश कालड़ा, भारत सचदेवा,सोनू सोढ़ी तनु खरबंदा तथा अन्य उपस्थित थे.

Exit mobile version