fbpx
News

त्यौहारों पर खाद्य सुरक्षा ने की दुकानों पर छापेमारी,मावा,घी,दूध,रसगुल्ले आदि के 11 नमूनें भरें,1100 किलों मावा करवाया नष्ट ,मचा हड़कंप

हापुड़। त्यौहारों के आते ही खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग को छापेमारी की याद आती है। त्यौहारों के मद्देनजर खाद्य सुरक्षा ने दुकानों पर छापेमारी कर मावा,घी,दूध,रसगुल्ले आदि के 11 नमूनें भरें और 1100 किलों मावा करवाया नष्ट करवाया, जिससे दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग की जनपदीय टीम द्वारा महेन्द्र श्रीवास्तव, सहायक आयुक्त (खाद्य) – II के पर्यवेक्षण एवं सतीश कुमार, मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी के नेतृत्व में प्रवर्तन कार्यवाही करते हुए धौलाना तहसील के ग्राम- सौलाना से सतीश कुमार की खोया निर्माण इकाई से मावे के 02 नमूने, वनस्पति का 1 नमूना, दूध पाउडर का 01 नमूना संग्रहित करते हुए 1100 किग्रा खोया को नष्ट कराया गया, ग्राम- सुल्तानपुर मे अफलातून के रसगुल्ला निर्माण इकाई से सफेद रसगुल्ला का 1 नमूना ग्राम-छपकोली में रिजवान के खोया निर्माण इकाई से मावा का 01 नमूना ग्राम- रझेटी मे हनीफ की भटठी से सफेइ रसगुल्ला का 01 नमूना उम्मैद की भटठी से सफेद रसगुल्ला का 01 नमूना मैसर्स स्टेन्डर्ड बक्सर से मावा का 01 नमूना, दही का 01 नमूना एवं क्रीम का 01 नमूना सग्रहित किया गया । इस प्रकार कुल 11 नमूने सग्रहित किये गये, उपरोक्त सभी नमूनो को वास्ते जॉच खाद्य विशलेषक प्रयोगशाला भेजा जा रहा है। जॉच रिपोर्ट प्राप्त होने के पश्चात अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: check this out
  2. Pingback: blote tieten

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page