त्यौहारों के मद्देनजर डीएम, एसपी ने की धर्मगुरूओं के साथ बैठक, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

हापुड़। जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के द्वारा आगामी त्यौहारो के दृष्टिगत कलेक्ट्रेट सभागार में जिला शांति समिति की बैठक की गई।
              बैठक में आगामी त्योहारों को सकुशल, शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने हेतु विस्तार से चर्चा की गयी। जिलाधिकारी ने सभी धर्मगुरुओं एवं पदाधिकारियों से कहा कि त्यौहार को सकुशल सम्पन्न कराने में सहयोग करें। जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि ईद जुम्मा अलविदा व परशुराम जयंती के त्योहारों को देखते हुए विद्युत आपूर्ति पेयजल व्यवस्था वह साफ सफाई चाक-चौबंद रहे

उन्होंने ईदगाह वाले मार्ग पर पड़ने वाले गड्ढों को तुरंत भरवाने हेतु संबंधित को निर्देशित किया l जिलाधिकारी ने कहा कि त्यौहार के दौरान किसी को किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाए।
              पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा कि जनपद में पुलिस की तरफ से सभी आवश्यक तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। सोशल मीडिया पर विशेष निगरानी की जा रही है। अफवाह फैलाने वालों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने जनपदवासियो से अपील करते हुए कहा कि पर्व को सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाकर सभी लोग सद्भाव का परिचय दें।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व संदीप कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद मिश्रा, सभी उपजिलाधिकारी व मुख्य चिकित्सा अधिकारी सभी खंड विकास अधिकारी धर्मगुरु ग्राम प्रधान उपस्थित रहे ।

Exit mobile version