fbpx
BreakingCrime NewsGhaziabadHapurNewsUttar Pradesh

सात युवकों ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया दोस्त की पहले गिरा-गिरा कर पिटाई फिर उसके ऊपर किया पेशाब, वर्चस्व को लेकर हुई घटना में आरोपित भेजा जेल

सात युवकों ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया दोस्त की पहले गिरा-गिरा कर पिटाई फिर उसके ऊपर किया पेशाब, वर्चस्व को लेकर हुई घटना में आरोपित भेजा जेल

मेरठ

जागृति विहार में केएल इंटरनेशनल स्कूल के पास सात युवकों ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। दोस्त की पहले गिरा-गिरा कर पिटाई की। उसके बाद उसके ऊपर पेशाब कर दिया। इतना ही नहीं युवक के घर और इंटरनेट पर वीडियो भी प्रसारित कर दी गई। तब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमे में संगीन धाराओं को इजाफा किया। साथ ही एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

लाइनमैन का था बेट

मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में ऊर्जा निगम के लाइनमैन रहते हैं। उनका बेटा दीपावली पर मिठाई बांटने के लिए घर से बाहर गया था। तभी केएल इंटरनेशनल स्कूल के पास से अवि शर्मा पुत्र महेश शर्मा निवासी जेल चुंगी थाना मेडिकल, आशिश मलिक निवासी अजंता कालोनी मेडिकल, राजन पुत्र मनोज निवासी जाग्रिति विहार और मोहित ठाकुर निवासी सोमदत्त सिटी तथा तीन अज्ञात युवकों ने उठा लिया। उसके बाद लाठी, इंडों से जमकर मारपीट की।

जमीन पर गिरा गिरा कर पीटा गया। इतना ही नहीं उसके ऊपर पेशाब भी कर दिया गया। युवक के पिता की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा 16 अगस्त को दर्ज करा दिया गया। रविवार को आरोपितों ने युवक के ऊपर पेशाब करते हुए वीडियो उसके स्वजन को भेजकर इंटरनेट मीडिया प्रसारित कर दिया। उसके बाद पुलिस ने मुकदमे में धारा बढ़ा दी गई।

थाना प्रभारी सूर्यदीप ने बताया कि वर्चस्व को लेकर पेशाब किया था। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page