जनसंख्या नियंत्रण पर अविलम्ब कठोर क़ानून बनाया जायें-राष्ट्रीय सैनिक मोर्चा

नयी दिल्ली/हापुड़(अमित अग्रवाल )। राष्ट्रीय सैनिक संस्था : जनसंख्या नियंत्रण कानून कार्यक्रम का शुभारंभ श्रवण द्वारा संस्कृत के श्लोकों से किया गया : आज यहां राष्ट्रीय सैनिक संस्था द्वारा जनसंख्या जिहाद पर एक वेबिनार में सुमेरु काशी पीठ के पीठाधीश्वर जगत गुरु शंकराचार्य नरेंद्र नन्द सरस्वती महाराज , प्रधानमंत्री को जन संख्या नियंत्रण पर विस्तार पूर्वक पत्र लिखने वाले राज्य सभा सांसद अनिल अग्रवाल , जन संख्या नियंत्रण के लिए जागरूक करने वाली गीनीस बुक के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ने वाली 70 दिवसीय यात्रा के मुखिया सुदर्शन टी वी चेनल के संस्थापक सुरेश चौहान , जनसंख्या नियंत्रण रेली के संयोजक मेजर जनरल एस पी सिन्हा , राष्ट्रीय सैनिक संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर चक्र प्राप्त कर्नल तेजेंद्र पाल त्यागी ने जन संख्या विस्फोट को करोना से भी बड़ा खतरा बताया ।

राष्ट्रीय सैनिक संस्था की वेबिनार की कार्यक्रम संयोजिका डॉ. सपना बंसल ने वेबिनार का संचालन किया I
चर्चा में बताया गया कि अक्सर यह कहा जाता है की जन संख्या नियंत्रण सबके लिए है फिर मुसलमानों को क्यों टारगेट किया जाता है ? 2018 में रजिस्ट्रार जनरल और सेन्सस कमिश्नर ने बताया था की देश में सबसे ज्यादा बढती हुई आबादी मुसलमानों की है । जमीनी जानकारी के अनुसार भारत की सभी जेलों में 70 % से अधिक मुसलमान है और अस्पतालों में आधे के करीब मुसलमान है अर्थात वो सुविधा लेने में और अपराध करने में सबसे आगे हैं । ऊपर से मायामार के रोह्नगियो का जानबूझकर जम्मू में बसाया जाना, उन्हें वोटर कार्ड और आधार कार्ड दिलवाना देश की सुरक्षा को भी खतरा बन गया है ।
वक्ताओं ने कहा कि बंगाल में यह स्थिति पहले ही उत्पन्न हो चुकी है I जनसंख्या नियंत्रण से अधिक चिंता का विषय है। जनसँख्या असंतुलन
प्रश्न उत्तरों के साथ साथ सांसद प्रतिनिधि डॉ ओपी अग्रवाल, सुनील वार्ष्णेय, प्रशांत गोयल, संजय गुप्ता, मनोज कुमार योगी, बीके अग्रवाल, हापुड़ के जिला अध्यक्ष ज्ञानेंद्र त्यागी व बुद्धिजीवी, शिक्षकों, छात्रों, युवाओं एवं साधु-सतों ने भी अपने विचार रखें। हम दो हमारे दो अन्यथा चलते बनो – ये ही हमारा नारा है और जनसंख्या नियंत्रण कानून संसद में पास करवानें की मांग की।

Exit mobile version