fbpx
News

जनपद में अलग-अलग क्षेत्र से नाबालिग किशोरियों का अपहरण, एफआईआर दर्ज


, हापुड़।
अलग-अलग थाना क्षेत्रों से नाबालिग किशोरियों के अपहरण करने के मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही हैं।
पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि वह किराये के मकान में अपने परिवार के साथ रहता है। इसी मकान में जिला गाजियाबाद के थाना भोजपुर के गांव फरीदनगर के रहने वाले जुबैर अपनी बहन शबनम, नर्गिस और भाई गुलजार के साथ किराये पर रहता है। 07 अप्रैल को वह और उसकी पत्नी किसी काम से बाहर गए हुए थे। जुबैर पीड़ित की 16 वर्षीय पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। काफी खोजबीन करने के बाद भी पुत्री का पता नहीं लग सका तो परेशान परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

इसके अलावा सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवक ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बहन घर से बिना किसी से बताए कहीं चली गई। काफी खोजबीन करने के बाद भी नाबालिग का कोई सुराग नहीं लग सका। इस मामले में पीड़ित ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

मोहल्ला भीमनगर निवासी महेंद्र सिंह ने बताया कि बीती 06 अप्रैल की रात को उन्होंने अपना माल वाहक गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर के नीचे खड़ा कर दिया था। अगले दिन सुबह के समय जब वह मौके पर आया तो बैट्री और स्टेपनी को चोरी कर लिया था। इस घटना को उसने दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो एक डीजे संचालक के सामान को उतारने वाले वाहन और उसके चालक ने इस घटना को देर रात अंजाम दिया है। देहात थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page