fbpx
News

घोटालें के विरोध में आम आदमी पार्टी का मटका फोड़ों आंदोलन



हापुड़(अमित मुन्ना)।
आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में जल जीवन निगम के 30,000 करोड़ के घोटाले के विरोध में हापुड़ नगर पालिका स्थित धरना स्थल पर मटका फोड़ो आंदोलन कर मटकें फोड़ें।
आप के प्रदेश सचिव सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि यह सरकार घोटाले पर घोटाले करके अपने पाप का घड़ा भर चुकी है ,आम आदमी पार्टी इस पाप रूपी घड़े को फोड़ने का काम करेगी
उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा कभी राम मंदिर की जमीन खरीदने में घोटाला किया जा रहा है कभी आम आदमी के जीवन से जल निगम द्वारा जल के कार्यो का घोटाला किया जा रहा है यह सरकार घोटालेबाज सरकार होती जा रही है ,ना किसी युवा को रोजगार ,ना शिक्षा ,ना स्वास्थ्य सुविधाएं दे पा रही है भ्रस्टाचारी योगी सरकार का पाप का घड़ा फोड़ देना ही उचित है।
जिला अध्यक्ष नरेंद्र सोलंकी ने कहा कि हम सरकार के द्वारा इन घोटालों की कड़ी आलोचना करते हैं एवं सीबीआई या एसआईटी से जांच की मांग उपराज्यपाल से करते हैं।
आप के प्रदेश प्रवक्ता चन्द्र प्रकाश चौहान ने कहा कि यह सरकार निकम्मो की सरकार होती जा रही है केवल और केवल प्रदेश को खोखला बनाने का काम कर रही है ना रोजगार है ना शिक्षा एवं स्वास्थ्य ।
एससी एसटी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पाल सिंह ने कहा कि सभी सरकार एवं विपक्ष मौन बैठी हुई है ।किसी प्रकार की कोई आवाज उठाने को तैयार नहीं है ऐसे में आम जन की आवाज उठाने के लिए केवल और केवल एक पार्टी है,आम आदमी पार्टी जो आम जनता के हितों का संरक्षण कर रही है एवं उनके लिए लड़ रही है।
इस अवसर पर हीरालाल जैनवाल, सैनी, जसमीत सिंह ,नरेंद्र सोलंकी ,मंयक सोलंकी एवं अन्य महिला कार्यकत्ता मौजूद थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page