कोषागार के लेखाकार नरेश वर्मा हुए सेवानिवृत्त ,अधिकारियों व कर्मचारियों ने दी शानदार विदाई ,किया सम्मानित


हापुड़(अमित मुन्ना)।
जनपद के कोषागार में तैनात लेखाकार नरेश वर्मा के सेवानिवृत्त होनें पर कर्मचारी यूनियन ने विदाई समारोह आयोजित कर शानदार विदाई देते हुए सम्मानित किया।
जानकारी के अनुसार हापुड़ के शिवपुरी निवासी व समाजसेवी राकेश वर्मा सर्राफ के बड़े भाई नरेश कुमार वर्मा हापुड़ के कोषागार में लेखाकार के रूप में तैनात हैं। आज उनके सेवानिवृत्त होनें पर राज्य सयुक्त कम चार परिषद हापुड़ का कलक्ट्रेट के सभागार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया ।
समारोह के मुख्य अतिथि वरिष्ठ कोषाधिकारी सन्दीप ने कहा कि नरेश वर्मा बहुत ही मिलनसार एवं अपने कार्य के हमेशा सजग रहे वर्मा जी का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा उन्होंने हमेशा सभी का कार्य कुशलता पूर्वक करा सभी कार्य पूर्ण निष्ठा से किये

इस अवसर पर विजय पाल आर्य अध्यक्ष राज्य संयुक्त कर्मचारी परिषद ने भी अपने सम्बोधन में वर्मा जी के कार्य की भूरि-भूरि प्रशंसा की।
प्रशासनिक अधिकारी साधना सक्सेना ने कहा वर्मा जी के साथ काफी समय से सरकारी कार्य मिल कर करें बहुत अच्छा लगा।
. सेवानिवृत्त लेखाकार नरेश वर्मा (राकेश) ने कहा कि मुझे समय-समय पर सभी अधिकारियों से मार्ग दर्शन मिलता रहा और अपने साथ कार्य करने वाले सभी साथियों की वजह से ही अच्छा कार्य करनें का अवसर मिला।

उन्होने कहा कि मेरे कार्यकाल में यदि मेरी वजह से किसी को भी कोई परेशानी हुई हो तो में क्षमा प्रार्थि हूँ।
इस अवसर पर रतन लाल राही, राजेन्द्र सिंह और कोषागार के काफी सदस्य मौजूद रहे और सभी ने फूल मालाओं व शाल ओढाकर और गीता भेट सम्मान किया। समारोह का संचालन जयवीर सिंह पूर्व डायट प्राचार्य ने किया।

Exit mobile version