कोरोना अपडेट: जनपद में कोरोना का कहर जारी, फिर मिले नौ मरीज

हापुड़। शनिवार को कोरोना का बम फिर फूट गया। जिले में 9 नए कोरोना के संक्रमित मरीज मिले हैं। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। संदिग्ध मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों की सैंपलिंग की जा रही है। जिले में कोरोना के एक्टिव केस बढ़कर 23 पहुंच गए हैं।

जिले में वायरल बुखार का प्रकोप है। घर-घर में बुखार के मरीज हैं। अब जनपद में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। बीते शुक्रवार को जिले में 9 कोरोना के संक्रमित मरीज मिले थे। अब शनिवार को जिले में कोरोना का बम फिर फूट गया। 9 नए संक्रमित मरीज जिले में मिले हैं। इनमें सिंभावली में 5, हापुड़ में 2 और पिलखुवा में 1 संक्रमित मरीज मिला है। सभी पॉजिटिव मरीजों का उपचार शुरू करा दिया है। शनिवार को 4 पुराने मरीज रिकवर हो गए हैं। जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 23 पहुंच गई है।

सभी मरीज होम आइसोलेशन में भर्ती

जनपद हापुड़ में अब तक मिले अधिकांश कोरोना के मरीज होम आइसोलेशन में भर्ती हैं। चिकित्सकों की देखरेख में बेहतर उपचार लेकर मरीज रिकवर हो रहे हैं।

मॉस्क और सोशल डिस्टेंसिग का पालन

कोरोना से बचाव के लिए मॉस्क का इस्तेमाल और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूरी है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों से कोरोना को लेकर सचेत रहने की अपील की गई है।

कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग सतर्क है। पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए लोगों की सैपलिंग की जा रही है। जिले में रोजाना 700 से अधिक जांचें हो रही हैं। हमें कोरोना को लेकर सचेत रहना है। मॉस्क का इस्तेमाल करना जरूरी है। – डॉ0 सुनील त्यागी, सीएमओ हापुड़

Exit mobile version