कलेक्ट्रेट पर भाकियू टिकैत का अनिश्चितकालीन धरना पांचवें दिन भी जारी रहा

-किसानों की मांगे पूरी होने तक धरा जारी रहेगा:कुशपाल

हापुड़।

कलेक्ट्रेट भारतीय किसान यूनियन टिकैत का अनिश्चितकालीन शांतिपूर्ण धरना का पांचवें दिन भी जारी रहा।

धरने पर पहुंचे युवा प्रदेश उपाध्यक्ष पश्चिमी उत्तर प्रदेश एकलव्य सिंह सहारा ने कहा कि एक कार्यकर्ता के परिवार में हुई दुखद मौत के कारण आज धरना शांतिपूर्ण तरीके से चलेगा,धरना होगा कोई नारेबाजी नहीं,प्रशासन से नहीं होगी बातचीत किसानों की मांगे सभी उचित हैं जिसे समय-समय पर ज्ञापनों द्वारा अवगत कराया जाता हैं। सिंभावली और बृजनाथपुर मिलों से गन्ने का भुगतान कराया जाए,आवारा पशुओं से निजात दिलाई जाए, बिजली विभाग द्वारा लागू किए गए गलत बिल हटाये जायें, पुलिस थानों पर किसानों के साथ दुव्र्यवहार और भ्रष्टाचार खत्म हो,मंडियों में मनमानी रोकी जाए और वजन को सही तरीके से तोल की जाए आदि।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुशल पाल आर्य ने कहा कि किसान पिछले 4 दिनों से शांतिपूर्वक बैठे हुए हैं,शुक्रवार को 5वां दिन है.प्रशासन को जल्द से जल्द किसानों की सभी उचित मांगों का समाधान करना चाहिए,मांगे पूरी होने जक धरना इसी तरह जारी रहेगा।

प्रदेश सचिव चौधरी रामपाल सिंह ने कहा कि किसान आंदोलन से किसान लंबे संघर्ष के आदि हो गए हैं और किसान जन्म से ही संघर्षवादी हैं।

आपातकालीन धरने के दौरान प्रदेश सचिव उदयवीर मुख्य,मंडल सचिव यशवीर चौधरी,मंडल उपाध्यक्ष ललित चौधरी,राकेश प्रधान,आकाश चौधरी, देवांश चौधरी,हरप्रीत निर्वाण,देवांश तेजा,सुमित राजपूत, विकास चौधरी,अभिषेक चौधरी,हर्ष चौधरी,अनुभव अहलावत,शिवम चौधरी आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version