एनओसी नहीं होने पर अस्पताल सील

हापुड़। फायर की एनओसी नहीं लेने पर जिले के स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को मेरठ रोड स्थित दो निजी अस्पताल सील कर दिए हैं। दोनों निजी अस्पतालों के संचालकों को पांच दिन पूर्व नोटिस दिया गया था। नोटिस के बावजूद एनओसी नहीं लगी गई। कार्रवाई से निजी अस्पतालों के संचालकों में हड़कंप मच गया है।

गत संडे दिल्ली के अस्पताल में आग की घटना हुई है। जिसमें नवजात की मौत हुई हैं। यहां जिले के निजी अस्पतालों में भी मानक पूरे नहीं हैं। बिना फायर एनओसी के जिले के कई अस्पताल चल रहे हैं। जिनके खिलाफ सीएमओ के निर्देश पर कार्रवाई चल
रही है। छापेमारी कर निजी अस्पतालों के संचालकों को नोटिस जारी किए जा रहे हैं। शुक्रवार को एसीएमओ डॉ प्रवीन शर्मा ने टीम के साथ मेरठ रोड स्थित दो निजी अस्पताल में पहुंचे। दोनों निजी अस्पतालों ने नोटिस के बावजूद फायर की एनओसी नहीं ली। अन्य व्यवस्था भी ठीक नहीं हुई।
पांच दिन में 22 निजी अस्पतालों में छापेमारीहापुड़। स्वास्थ्य विभाग द्वारा पांच दिन में 22 निजी अस्पतालों में छापेमारी की गई है। हापुड़, गढ़मुक्तेश्वर, बाबूगढ़, पिलखुवा, धौलाना के अस्पतालों में छापेमारी की गई है।

हापुड़। स्वास्थ्य विभाग द्वारा पांच दिन में 22 निजी अस्पतालों में छापेमारी की गई है। हापुड़, गढ़मुक्तेश्वर, बाबूगढ़, पिलखुवा, धौलाना के अस्पतालों में छापेमारी की गई है।

Exit mobile version