एक सप्ताह के अंदर भाजपा प्रत्याशियों की सू ची होगी जारी-प्रदेश उपाध्यक्ष

हापुड़(अमित मुन्ना)।
प्रीत विहार स्थित जिला कार्यालय भाजपा पर हुई जिला कार्यसमिति की बैठक प्रीत विहार स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए जिले की प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता दयाल ने कहा कि आने वाले एक सप्ताह के अंदर अंदर प्रत्याशियों की सूची जारी हो जाएगी और उसके उपरांत नामांकन तथा और प्रक्रिया शुरू होंगी।
सुनीता दयाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब बिल्कुल भी समय नहीं रह गया है चुनाव में इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव में लग जाना है।
जिला अध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि पार्टी ने यह तय किया है कि जिला पंचायत के चुनावों में ही पार्टी अपने अधिकृत प्रत्याशी को चुनाव लड़ाएगी कार्यकर्ता बूथ स्तर तक प्रत्येक मतदाता से उसके घर पर जाकर संपर्क करेंगे तथा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगेंगे।
इस अवसर पर क्षेत्रीय मंत्री कविता मात्रे, सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य मनोज बाल्मीकि, पंचायत चुनाव प्रभारी मुनेश त्यागी ,चेयरमैन चौधरी हरी राज, जिला महामंत्री मोहन सिंह, ज्ञानेंद्र त्यागी, पुनीत गोयल, यशपाल सिंह सिसोदिया ,जिला उपाध्यक्ष नरेश तोमर, डॉ शिवकुमार राज सुंदर तेवतिया ,राजेश उपाध्याय, नामित सभासद कविता बाना ,राहुल शर्मा ,अनिल अनिरुद्ध , अंकुर त्यागी महेश शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Exit mobile version