इलेक्ट्रीशियन से लूटपाट का खुलासा, पालिकाध्यक्ष के ड्राइवर सहित तीन गिरफ्तार,लूट का माल बरामद

हापुड़। गांव धनौरा के पास ड्यूटी से लौट रहे युवक से लूट करने और विरोध करने पर चाकू से हमला करने वाले तीन बदमाशों को देहात थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों में से एक गुलावठी नगर पालिका अध्यक्ष का ड्राइवर है। आरोपी यहां नगर पालिका के बड़े बाबू से लूट की योजना बना रहे थे। इससे पहले ही पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया।

हापुड़ के खड़खड़ी निवासी विनीत कुमार ने दर्ज रिपोर्ट में बताया था कि उसका भाई संदीप त्यागी नोएडा में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करता है। 11 दिन पहले वह रात को बाइक से घर लौट रहा था। गांव धनौरा के ओवरब्रिज के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोककर दस हजार रुपये लूट लिए थे। विरोध करने पर संदीप के हाथों में चाकू से वार कर घायल कर दिया गया था।

इस मामले में थाना पुलिस और स्वॉट टीम बदमाशों की तलाश में जुटी थी।

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रोहित पाल उसी कंपनी में इलेक्ट्रीशियन का कार्य करता था, जहां संदीप त्यागी काम करता है। वहां के कर्मचारियों को संदीप त्यागी ही वेतन देता था। रोहित ने ही सौरभ और प्रिंस को बताया कि संदीप त्यागी के पास अच्छे खासे पैसे मिलेंगे। इसी को ध्यान में रखते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अगर पुलिस उन्हें न पकड़ती तो वह गुलावठी नगर पालिका के एक बाबू के
घर लूट की वारदात को अंजाम देते, जिसके लिए उन्होंने योजना बना ली थी। लेकिन उससे पहले से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपियों में सौरभ विधूरी निवासी ग्राम असावर थाना गुलावठी जनपद बुलंदशहर, प्रिंस चावडा निवासी समकौला थाना गुलावठी जनपद बुलंदशहर, रोहित पाल निवासी ग्राम असावर थना गुलावठी जनपद बुलंदशहर हैं।

इनके पास लूट से संबंधित 4,500 रुपये, पीड़ित का आधार कार्ड व बैंक चेक, घटना में प्रयुक्त धारदार खुकरी, चाकू तथा मोटरसाइकिल, और दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

Exit mobile version