अवैध संबंधों का खुलासा होनें पर पत्नी ने प्रेमी सहित की पति की हत्या,गिरफ्तार

हापुड़(अमित मुन्ना/अनूप सिन्हा)।

थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने वाली घटना का भंड़ाफोड़ कर मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया हैं।
पति को अवैध सम्बन्धों के बारे में पता चलने पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर नींद की गोलियां खिलाकर पति के सो जाने पर चुन्नी
से गला दबाकर उसकी हत्या की थी। घटना में प्रयुक्त चुन्नी का टुकड़ा, नींद की गोलियों का खाली रैपर व एक काला कैप बरामद किया।
एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि
थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने वाली घटना का पर्दाफाश करते हुए मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया हैं।
उन्होंने बताया कि मृतक अनवार की पत्नी का अपने ही पड़ोस के रहने वाले नाजिम से करीब 8-9 माह से प्रेम प्रंसग चल रहा था तथा उनके बीच चल रहे अवैध सम्बन्ध की जानकारी जब पति अनवार को हुई तो उसने पत्नि को डाँटा-डपटा व प्रेमी नाजिम को घर न आने की चेतावनी दी, जिस पर पत्नी ने प्रेमी नाजिम के साथ मिलकर पति अनवार को रास्ते से हटाने की योजना बनायी और दिनांक 23.09.2021 की दोपहर में खाने में नींद की गोलियाँ मिलाकर अपने पति अनवार को खिलाकर पति के बैड पर सो जाने पर अपने प्रेमी नाजिम के साथ मिलकर अपने पति की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी और शातिर दिमाग पत्नी व प्रेमी नाजिम ने अनवार की हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए मृतक के गले में चुन्नी का फंदा डालकर बैड पर चढ़कर उसे कुन्दे से लटका दिया और देर शाम मौहल्ले में अफवाह फैला दी कि उसके पति अनवार ने आत्महत्या कर ली है। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने प्रेमी
नाजिम पुत्र उम्मेद अली निवासी मौहल्ला चीनी थाना बहादुरगढ़ को गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version