अंशु तोमर व तपस्या कौशिक की जोड़ी बनी तीज क्वीन , पुराने खेल खेल कर बचपन को किया याद

हापुड़ /पिलखुवा (अमित मुन्ना)।

नवोदय युवा समिति द्वारा तीज उत्सव कार्यक्रम मनाया गया इस मौके पर जोड़ी कमाल की कार्यक्रम में महिलाओं ने उत्साह के साथ भाग लिया।

समिति द्वारा आयोजित तीज उत्सव कार्यक्रम में 22 वी तीज क्वीन अंशु तोमर व तपस्या कौशिक की जोड़ी चुनी गई और आकांक्षा सिंगल तथा प्रियंका को दर्शक भाग्य उपहार मिला सामाजिक क्षेत्र में अग्रणी संस्था नवोदय युवा समिति द्वारा केएम एस इंटर कॉलेज के प्रांगण में 22 वा तीज उत्सव मनाया गया इस अवसर पर बचपन में खेले जाने वाले छोटे-छोटे गेम खेल कर महिलाओं ने अपने बचपन को याद किया। इस मौके पर कनिका तोमर का कहना है समिति द्वारा आयोजित इस तरह के कार्यक्रम सराहनीय कदम है क्योंकि आजकल की भागदौड़ की जिंदगी और मोबाइल ने इंसानों को बांध के रख दिया है फिजिकल वर्क अब होता ही नहीं है इस तरह की खेल प्रतियोगिताओं से आपस में टीम भावना पैदा होती है। कार्यक्रम की संयोजिका शिवानी तोमर ने बताया कि समिति हरियाली तीज के मौके पर पिछले 21 वर्षों से तीज उत्सव का आयोजन करती आ रही है महिलाओं को प्रेरित करने के उद्देश्य से संस्था द्वारा परंपरागत खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया ।

प्रतियोगिता में भाग लेकर साक्षी टॉक, सपना टोंक, रमा शर्मा, अरुणा ,करिश्मा, रेखा ठाकुर, हिमानी सिसोदिया, शिवानी यादव, आदि महिलाओं उपहार जीते इस मौके पर ज्योति तोमर, सोनिया गोयल ,करुणा शर्मा ,कोमल तोमर ,मधु तोमर ,प्राची तोमर ,अर्चना, नेहा राघव , मीरा टॉक ,निकिता सिंह की जोड़ी स्मार्ट जोड़ी घोषित की गई ।

इस मौके पर समिति के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठी ने खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेकर उपहार जीतने वाली महिलाओं को शुभकामनाएं दी ।कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पधारी ममता भारद्वाज ने विजेता प्रतियोगियों को उपहार देकर सम्मानित किया।
कार्यक्रम में संजय अग्रवाल, सौरव बंसल, तरुण बंसल, कांता वर्मा ,ऋतु सिंह, अंजलि सिंगल, रेखा अग्रवाल ,अंजना शर्मा जतिन सिंह का सहयोग रहा।

Exit mobile version