सुखद: ना हो पैनिंक,ऑक्सीजन, बेड उपलब्ध हैं जनपद में,जरुरतमंद के लिए 24 घंटें उपलब्ध

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
जनपद में कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन व बेड की कमी की अफवाहों को खारिज करते हुए स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि जनपद में ऑक्सीजन, बेड की कमी नहीं है। 24 घंटें जरुरतमंद के लिए सब चीजें उपलब्धहैं। लोग पैनिंक ना हो। घर से अंदर रहकर कोरोना नियमों का पालन रहकर सुरक्षित रहें।
जनपद में ऑक्सीजन सिलेन्डरों की कमी व बेड की उपलब्धता ना होनें की अफवाह के कारण लोग पैनिंक हो रहे हैं।
गढ़ रोड़ सरकारी अस्पताल के अधीक्षक डॉ. दिनेश खत्री ने बताया कि लोग बेवजह पैनिंग ना हो और ना ही अफवाहों पर ध्यान दें। मरिजों के लिए जनपद में ऑक्सीजन व बेड की कमी नहीं है। विभाग 24 घंटें मरीजों की सेवा में लग रहा है। कोरोना पोजेटिव मरीज लगातार ठीक होकर अपने घर लौट रहे हैं। जो एक अच्छे संकेत हैं।
उन्होंने कहा कि खांसी जुकाम होनें पर घबराए नहीं, बल्कि घर में ही आईसोलेट होकर बताई गई दंवाईयों का उपयोग करें। मास्क व सैनाटाईंजर का प्रयोग कर कोविड गाईडलाईन का पालन करें और सुरक्षित रहें।
उन्होंने कहा कि जिनका एसपीओ -2 90 से ऊपर है और वह एंटीजन रिपोर्ट में पोजेटिव हैं,तो घबराने की जरूरत नहीं हैं और उसे आक्सीजन की भी जरूरत नहीं है। वो दंवाईयों से ही ठीक हो जायेगें।
उन्होंने पुनः जनपदवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोविड़ गाईडलाईन का पालन करते हुए अपनें घरों में ही रहे। बेवजह घर से ना निकलें। मास्क व सैनाटाईंजर का प्रयोग करें।

Exit mobile version