fbpx
News

शिकायत करने पहुंचे युवक को रातभर थाने में बैठानें का आरोप, एसपी से की शिकायत

  • पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दिया शिकायती पत्र
  • एक कंपनी के कर्मचारियों पर लगाया रुपये लूटने का भी आरोप
    हापुड़।
    सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जसरूपनगर निवासी एक युवक एक कंपनी में नौकरी करता है। उसका आरोप है कि उसकी कंपनी के कुछ लोगों ने उसे 19 मार्च को कंपनी में बुलाया और मारपीट करते हुए उससे दस हजार रुपये कंपनी के कर्मचारियों ने अपने खाते में डलवा लिए। इस मामले की शिकायत लेकर लेकर जब वह कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उसे ही पूरी रात बैठाए रखा। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र दिया है।
    पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दिए गए शिकायती पत्र में मोदीनगर रोड स्थित जसरूपनगर निवासी राज चौधरी ने बताया कि वह मेरठ रोड स्थित एक ई-कार्ट कंपनी में काम करता है। 19 मार्च की सुबह को उसके मोबाइल फोन पर काल आई और उसे कंपनी में बुलाया गया। जब वह कंपनी पहुंचा तो उससे जबरन काम कराया गया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई और कर्मचारियों ने उससे दस हजार रुपये अपने खाते में डलवा लिए। किसी प्रकार वह अपने घर पहुंचा। 20 मार्च को उसकी मां मीना चौधरी घर पर अकेली थीं, तभी कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी जबरन घर में घुस आए।

आरोप है कि अधिकारियों ने कर्मचारियों ने उसकी मां से अभद्र व्यवहार किया। शोर सुनकर मौके पर लोग एकत्रित हो गए। इस मामले की शिकायत पीड़ित द्वारा यूपी-112 पर की गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को सदर कोतवाली ले गई। आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों को घर भेज दिया। जबकि उसे पूरी रात कोतवाली में ही बैठाए रखा। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित को मामले की जांच का आश्वासन दिया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page