शहीद स्मारक पार्क में एयर जिम इक्विपमेंट्स को ठीक कराने की मांग , सौंपा ज्ञॉपन

हापुड़। कांग्रेस जनों ने नगरपालिका परिषद में ईओ कार्यालय पहुंचकर शहीद स्मारक पार्क में बदहवास अवस्था मे पड़े हुए एयर जिम इक्विपमेंट्स को ठीक कराने हेतु अधिशासी अधिकारी को अनुरोध पत्र सौंपा।

एससी एसटी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष व नगरपालिका परिषद में वार्ड नं 10 से सभासद नरेश कुमार भाटी ने अधिशासी अधिकारी एस के गौतम को अनुरोध पत्र के माध्यम से बताया कि नगरपालिका परिषद के शहीद स्मारक पार्क में आने वाले लोगों के लिए व्यायाम और जिम करने हेतु नगरपालिका की ओर से एयर जिम लगाया गया हैं जहां विभिन्न प्रकार के जिम इक्विपमेंट्स लोगों के लिए लगाए गए हैं। आज पार्क में एयर इक्विपमेंट्स की यह हालत हैं कि वहां लगे जिम इक्विपमेंट्स बदहवास अवस्था में हैं यहां तक कि कुछ जिम इक्विपमेंट्स तो इस अवस्था में लगे हुए हैं कि उन पर व्यायाम करने वाले छोटे छोटे बच्चे व महिलाएं कभी भी गिरकर चोटिल हो सकते हैं। सुबह और शाम के समय पार्क में आने वाले लोग खराब पड़े एयर जिम इक्विपमेंट्स की वजह से व्यायाम और जिम न कर पाने से परेशान हैं।

नरेश कुमार भाटी ने अनुरोध करते हुए कहा हैं कि शहीद पार्क के एयर जिम में लगे तरह तरह के इक्विपमेंट्स को जल्द से जल्द ठीक कराया जाएं जिससे लोग पार्क में लगे एयर जिम इक्विपमेंट्स का उपयोग कर स्वास्थ्य के व्यायाम हेतु उससे वंचित न हो सकें.! अधिशासी अधिकारी ने जल्द समस्या का निदान कराने का आश्वासन दिया हैं।

इस दौरान जस्सा सिंह, देवेंद्र कुमार जाटव,बाबूराम आढ़ती, पप्पू जाटव, डॉक्टर सलेखचंद आदि लोग मौजूद रहें.!

Exit mobile version