शहर के अंदर की टूटी सड़कों को ठीक करवाएं-डीएम अनुज सिंह


हापुड़(अमित मुन्ना)।
जिला अधिकारी अनुज सिंह मुख्य विकास अधिकारी उदय सिंह के साथ लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई जा रही सड़कों की अद्यतन स्थिति की समीक्षा कर रहे थे।
उन्होंने एन.एच.ए.आई व डी.एफ.सी.सी के अधिकारियों से कहा कि आगामी चुनावों को दृष्टिगत रखते हुए आपको सड़क निर्माण को लेकर सक्रिय रहना है जनपद हापुड़ के अंदर की सड़कें यातायात के कारण उखाड़ना शुरू हो गई हैं उनको ठीक कराएं एक्शन पी डब्लू डी ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत 12 सड़कों का निर्माण हेतु टेक अप कर लिया गया है एनएचएआई का भी हमें सहयोग मिल रहा है।
. जिलाधिकारी ने एन एच ए आई गाजियाबाद के अधिकारी को निर्देशित किया कि पिलखवा में निर्माणाधीन नाले के कार्य में प्रगति लाएं उनकी 7 सड़कें हैं जिन पर कार्य होना है जिला अधिकारी ने एक्सईएन पीडब्ल्यूडी को निर्देशित किया मरम्मत व गड्ढा मुक्ति कार्य में प्रगति लाएं।
जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी से कहा कि गड्ढा मुक्त सड़कों की जांच कर मुझे अवगत कराएं इसके उपरांत भी सड़कें टूटी मिली तो जेo ई oके (पीडब्ल्यूडी) खिलाफ एफ आई आर कराई जाएगी सड़क निर्माण कार्य गुणवत्ता परक किया जाए।
बैठक में अपर जिला अधिकारी जयनाथ यादव सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Exit mobile version