fbpx
News

वाहनों का मासिक पास बनवाने के लिए छिजारसी टोल पर लगी भीड़

  • काउंटर पर सुबह से दोपहर तक कम नहीं हुई वाहन स्वामियों की कतार
    हापुड़।
    एनएच-नौ पर स्थित छिजारसी टोल पर मासिक पास बनवाने के लिए मंगलवार को भी वाहन चालकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि अभी तक टोल की दरों में कोई वृद्धि नहीं हुई है और पूर्व की दरों पर ही शुल्क वसूला जा रहा है। इसके बाद भी वाहन चालकों की कतार दोपहर तक कम नहीं हो सकी।
    इस समय देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहित लागू है। कुछ दिनों पहले टोल प्लाजाओं पर वाहनों की दरों में बढ़ोत्तरी होने की घोषणा की गई। जिसके बाद जिले के छिजारसी, कुराना और अल्लाबख्शपुर टोल प्लाजाओं पर नई सूची को चस्पा करने का काम शुरू हो गया था। अब शासन ने आदर्श आचार संहित को ध्यान में रखते हुए टोल प्लाजाओं पर कोई शुल्क फिलहाल नहीं बढ़ाने का निर्णय लिया है। नई दरों को कब से लागू किया जाएगा, इसके बारे में भी अधिकारी अभी कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

टोल प्लाजाओं पर स्थानीय वाहन स्वामियों के लिए मासिक पास बनाए जाते हैं। इसके लिए उनसे नियमानुसार शुल्क वसूल किया जाता है। सोमवार को मासिक पास बनवाने के लिए छिजारसी टाल प्लाजा पर सुबह से ही वाहन स्वामियों की भीड़ लगनी शुरू हो गई। दोपहर होते ही यह कतार काफी लंबी हो गई थी। हालांकि टोल पर तैनात कर्मचारियों और अधिकारियों ने सभी वाहन स्वामियों के नियमानुसार मासिक बनाकर उन्हें दे दिए थे, लेकिन भीड़ अधिक उमड़ने के कारण वहां पर असुविधा भी हो गई थी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page