महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ दिल्ली में आयोजित “हल्ला बोल महारैली” में शामिल होने के लिए हापुड़ के कांग्रेस जन हुए रवाना

हापुड़ से पहुंचे सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में भरी हुंकार.

हापुड़। रविवार को कांग्रेस जन अतरपुरा चौराहा स्थित आर्य समाज मंदिर पर एकत्रित हुए। जहां शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल के नेतृत्व में हापुड़ से सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस जन दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में पहुंचने के लिए हापुड़ से रवाना हुए। शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल के नेतृत्व में हापुड़ शहर से 10 बसें और 35 गाड़ियों का काफिला दिल्ली के रामलीला ग्राउंड की ओर रवाना हुआ। शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने बताया हैं कि आज 4 सितंबर को कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा आदरणीय सोनिया गांधी जी के आह्वान पर दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ “हल्ला बोल महारैली” आयोजित की जा रही हैं। जिसमें देश भर से लाखों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता दिल्ली कूच कर रहे हैं। आज जिस तरह देश में महंगाई ने लोगों का जीना दूभर कर दिया हैं। पिछले 8 सालों में बेरोजगारी घटने की बजाय निरंतर बढ़ने की ओर अग्रसर हैं। केंद्र सरकार ने आवश्यक खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगाकर लोगों के खाने पीने की सभी चीजें महंगी कर दी हैं। देश की आम जनमानस महंगाई से चौतरफा घिरा हुआ हैं। उसके सामने इस बढ़ती महंगाई से बाहर निकलने के सभी रास्ते बंद हो चुके हैं। केंद्र सरकार देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से निबटने में लगातार विफल हो चुकी हैं। ऐसे में जरूरी हो जाता हैं कि देश के सभी लोग एकजुट होकर केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में एकत्रित हो और केंद्र की तानाशाह भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का दृढ़ संकल्प लें.!
वरिष्ठ कांग्रेसी अरविंद शर्मा ने कहा कि देश के नौजवानों को समझना चाहिए कि युवाओं को रोजगार देने के मामले में केंद्र की भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल हो चुकी हैं। देश में अच्छे दिनों का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने आज देश के नागरिकों के बुरे दिन ला दिए हैं। गढ़ विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी आभा चौधरी ने कहा कि प्रतिवर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने वाली भाजपा सरकार का वादा देश के नौजवानों के लिए महज एक जुमला साबित हुआ हैं। आज देश के नौजवानों को रोजगार देने की बजाय केंद्र की भाजपा सरकार सिर्फ हिंदू मुस्लिम के नाम पर सत्ता की रोटियां सेकने में लगी हुई हैं।
इस दौरान महारैली में वाई के शर्मा, डॉक्टर वीसी शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष जकारिया मनसबी, रघुवीर सिंह एडवोकेट, अशोक शर्मा, डॉक्टर आशाराम शर्मा, निसार खान, शादाब सैफी, अंकित शर्मा, आईसी शर्मा, यशपाल ढिलौर, विक्की शर्मा, गौरव गर्ग, धर्मेंद्र कश्यप, अनूप कर्दम, सलीम अहमद, सुबोध शास्त्री, सतेंद्र शर्मा, प्रशांत कौशिक, भरतलाल शर्मा, कुसुम लता, सविता गौतम, लोकेश बरवाल, निसार अहमद, रिजवान कुरैशी, एहतेशाम कुरैशी, मुजम्मिल, सद्दाम, जलालुद्दीन, चांद, फरदीन, दानिश, वाहिद, नौशाद, नईम, मेहराज, शमशाद अंसारी, मास्टर जी, सलाउद्दीन, राशिद, अतिकुर रहमान, सादक, वसीम, जहीर, शाह नवाज, शहजाद, परवेज, मुस्तकीम, इसरार, जिया उल रहमान, उस्मान, बाबू आदि सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहें.!!

Exit mobile version