मंहगाई, भ्रष्टाचार व सीबीआई, ईडी के दुरुपयोग को लेकर आम आदमी पार्टी ने निकाला पैदल मार्च ,किया धरना प्रदर्शन

हापुड़। प्रदेश के जिला कार्यकारणी सदस्य और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा भाजपा सरकार के विरोध में हापुड़ और पिलखवा में पैदल मार्च निकाला गया।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सीएम चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार मे रिकॉर्ड तोड़ महंगाई बढ़ाई और, केंद्र सरकार सीबीआई और ईडी के नाम पर इमानदार नेताओं को डरा रही है।

जिला अध्यक्ष महेंद्र त्यागी ने कहा कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ 14 घंटों की जांच के बाद भी कोई सुराग तो नहीं मिला है इससे ये साफ पता चलता है कि आम आदमी पार्टी के लोगों को डरा धमका कर अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए पैसे और सीबीआई का डर दिखाया जा रहा है।

युवा जिला अध्यक्ष मयंक सोलंकी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ईमानदार पार्टी है और उनके नेता बिकने वाले नहीं है चाहे विपक्ष कितना भी जोर लगा लें, हम ईमानदार हैं और इमानदारी के साथ ही काम करेंगे।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ नरेंद्र सोलंकी ने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई बढ़ी है सिलेंडर की कीमत, पेट्रोल की कीमत और हर चीज की कीमत में बढ़ोतरी हो रही है और आम आदमी का जीना मुश्किल हो चुका है और
अब इसका केवल एक ही विकल्प आम आदमी पार्टी है।

मौके पर मौजूद रहे टीकाराम उपाध्याय, विवेक् त्यागी , सीमा सागर, कमरे आलम, राजन, मनोज गुप्ता, मुस्लिम कुरैशी, उदयवीर शर्मा, साजिद अली, धर्मेंद्र सिंह, रोहताश, राम पाठक, सुलक्षणा , सरिता गुप्ता, आजाद आदि।

Exit mobile version