बाईक की टक्कर से दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट,घायल युवक की मौत,भारी पुलिस बल तैनात

हापुड़। थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में देर रात बाईक की टक्कर से गुस्साएं लोगों ने बाईकसवार से मारपीट कर घायल कर दिया। बाद में युवक की अस्पताल मे मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। गांव में तनाव देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार बहादुरगढ़ के लुहारी निवासी इरशाद देर रात बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में गांव के ही रहने वाले दो युवक अपने तीन साथियों के साथ मुख्य बाजार में एक ठेले पर समोसे खा रहे थे। जिनमें से एक युवक से इरशाद की बाइक टकरा गई। इसी विवाद ने तूल पकड़ लिया और दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान इरशाद सड़क पर गिर पड़ा और उसे सिर में गंभीर चोट लगी और वह बेहोश हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने इरशाद को गढ़ सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिससे गांव में दहशत का माहौल बन गया। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। सूचना मिलने पर एसपी अभिषेक वर्मा, एएसपी राजकुमार अग्रवाल समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने कुछ युवकों हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। फिलहाल कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

Exit mobile version