पत्नी की गला दबाकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गढ़मुक्तेश्वर। ब्रजघाट के बलवापुर गांव में 8 जनवरी को पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी थी जिसमें पुलिस ने गंभीरता से जांच करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश किया है।

सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि ब्रजघाट क्षेत्र के गांव बलवापुर में रविवार को एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत होने का मामला सामने आया था। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने महिला को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। सीओ ने बताया कि राजेश्वरी पत्नी ललित 8 जनवरी को रात को घर के बराबर में ही बने घेर में पशुओं को चारा डालने के लिए गई हुई थी, जहां पर महिला मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।

महिला की मौत की सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को बुलाकर कार्यवाही की मांग की थी। सीओ ने बताया कि कोतवाली पुलिस को आरोपी पति पर संदेह था। पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी पति ने जुर्म कबूलते हुए कहा कि उसको अपनी पत्नी के किसी अन्य से अवैध संबंध होने का शक थां जिसने रविवसार को घेर में अपनी पत्नी का गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया था। स्तुति सिंह ने बताया कि आरोपी ललित को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी पत्नी की हत्या करने के मामले में और सबूत मिटाने के मामले में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है। जहां से न्यायिक अभिरक्षा में आरोपी को जेल भेज दिया है।

Exit mobile version