नेशनल हाईवें-9 पर बंद कट को खुलवाने की मांग उठाई,डीएम को सौंपा ज्ञापन

-ग्राम निवासियों ने डीएम के नाम डिप्टी कलेक्टर को सौंपा मांग पत्र

 हापुड़।

दिल्ली रोड स्थित ग्राम चमरी के लोगों ने मुख्य मार्ग के सामने स्थित कट को बंद करने का विरोध किया है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा के नाम डिप्टी कलेक्टर मनोज सिंह को पत्र मांग पत्र सौंपकर जनहित में बंद कट को खुलवाने की मांग उठाई है।

             जिलाधिकारी को भेजे पत्र में ग्रामीणों ने कहा कि गत 5 मई 2024 को पुलिस द्वारा दिल्ली रोड स्थित ग्राम चमरी के मुख्य मार्ग के सामने कट को बंद कर दिया। जिसके बंद होने से प्रतिदिन हजारों लोग प्रभावित हो रहे है।

         उन्होंने कहा कि व्यापारिक गतिविधियों के लिए  उक्त कट महत्वपूर्ण है। दिल्ली रोड पर काफी संख्या में व्यापारिक प्रतिष्ठान व कारखाने संचालित है। जिनमें रोजाना सैकड़ों की संख्या में ट्रक,ट्रैक्टर ट्राली,टैम्पों आदि उक्त कट का प्रयोग करते आ रहे है। इस कट के बंद होने से वाहनों को रामलीला मैदान के सामने से होकर आना व जाना पड़ रहा है,शहर में वाहन को लेकर पहुंचने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी चालान काट देती है।

     ग्रामीणों ने कहा कि उक्त कट के बंद होने से एसएसवी कालेज के सामने वाले कट पर अधिक दबाव पड़ेगा,जिससे कालेज के छात्र-छात्राओं को परेशानी भी उठानी पड़ेगी। इसलिए जनहित में ग्राम चमरी के सामने वाले कट को खोला जाये।

   इस अवसर पर आरिफ,हरी प्रकाश त्यागी,सरफराज,ऋषिपालबिजेन्द्र कुमार,शक्ति,मंगल,रामकल्प,अजीत सिंह,गफ्फार,पप्पू,फुरकान आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version