नेशनल हाईवें पर खड़े ट्रकों से तेल चोरी करने वाले दो शातिर बदमाश दबोचे

– हरियाणा के दादरी जिले में मार्च महीने में हुआ था तेल चोरी

– धौलाना थाना पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से दबोचे हैं शातिर

हापुड़।

हाईवे पर खड़े होने वाले ट्रकों से तेल चोरी करने वाले दो शातिर अपराधियों को धौलाना पुलिस ने बुधवार को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है। दोनों शातिर अपराधियों के खिलाफ हरियाणा राज्य के दादरी जिले के सदर थाने में चोरी का मुकदमा भी दर्ज है। दोनों आरोपियों से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। 

धौलाना थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि हरियाणा राज्य के दादरी जिले के थाना सदर में कुछ दिनों पहले एक चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ था। वहां की पुलिस ने इनपुट दिया था कि चोरी की घटना में धौलाना क्षेत्र के शातिर युवक शामिल हैं। तभी से पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई थी। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस बुधवार को हसनपुर रोड पानी की टंकी के पास और गांव शेखपुर खिचरा के ईदगाह रोड पर चैकिंग कर रही थी। तभी दो शातिर युवक आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो आरोपियों के पास से तमंचे और दो कारतूस बरामद हुए।

सख्ती से पूछताछ करने पर पता लगा कि दोनों शातिर अपराधी है। गिरफ्तार आरोपी गांव शेखपुर खिचरा के रहने वाले शहजाद और राशिद हैं। शहजाद पर अलग-अलग थानों में करीब आठ मुकदमे विभिन्न धाराओं में दर्ज हैं। जबकि राशिद पर भी अलग-अलग थानों में कुल नौ मुकदमे पंजीकृत हैं। दोनों हाईवे पर खड़े होने वाले भारी वाहनों से तेल चोरी करने का काम करते हैं। 

Exit mobile version